अगर केजरीवाल साबित कर दें कि मैं भ्रष्ट हूं तो इस्तीफा दे दूंगा : पुलिस कमिश्नर बस्सी

अगर केजरीवाल साबित कर दें कि मैं भ्रष्ट हूं तो इस्तीफा दे दूंगा : पुलिस कमिश्नर बस्सी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्ट है, इस तरह का दावा करने वाले एक अध्ययन पर आपत्ति जताते हुए पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने मंगलवार को कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साबित कर दें कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं, तो वह इस्तीफा दे देंगे।

उनका यह बयान केजरीवाल के ट्वीट की पृष्ठिभूमि में आया है जिसमें भ्रष्टाचार पर एक नए सर्वेक्षण का हवाला देकर बताया गया है कि दिल्ली पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्ट है। इससे पहले दिन में बस्सी ने 'आप' सरकार को अपने काम पर फोकस करने और पुलिस को अपना काम करने देने की सलाह दी थी। पढ़ें खबर : 'आप' सरकार अपने काम पर दे ध्यान, पुलिस को काम करने दे : पुलिस कमिश्नर बस्सी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'आप' सरकार के छह मंत्रियों को भ्रष्टाचार से मुकाबला करने में दिक्कत हो रही है, इसलिए उन्हें बहुत कुछ करना है। बस्सी ने यह भी कहा कि सरकार को अपने काम पर फोकस करना चाहिए और पुलिस को अपना काम करने देना चाहिए। गौरतलब है कि सीएमएस के सर्वेक्षण का हवाला देते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए कहा कि उन्हें हठ छोड़ना चाहिए और दिल्ली पुलिस तथा भ्रष्टाचार रोधी शाखा 'आप' सरकार के हवाले कर देनी चाहिए। (पढ़ें खबर : पीएम मोदी जिद छोड़िए, ACB और पुलिस हमारे हवाले कर दीजिए - केजरीवाल)