यह ख़बर 18 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मैं इस्तीफा क्यों दूं, रेप के आरोप झेल रहे केंद्रीय मंत्री निहालचंद ने पूछा

फाइल फोटो

जयपुर:

जयपुर की एक 24 वर्षीय महिला ने केंद्रीय मंत्री निहालचंद मेघवाल पर तीन वर्ष पहले उससे बलात्कार करने का आरोप लगाया। इस आरोप के जवाब में मंत्री जी का कहना है कि आखिर वह इस्तीफा क्यों दें। वहीं, पार्टी की नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि किसी को भी इसलिए नहीं छोड़ा जाएगा कि वह मंत्री है, लेकिन इस मामले में अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है।

उधर, पीड़ित महिला जिसने मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो मिनट मिलने का समय देने की अपील की है, का कहना है कि जब से उसने आरोप लगाया है तबसे उसे धमकाया जा रहा है। इतना ही नहीं उसे केस वापस लेने के लिए सरकारी नौकरी का लालच तक दिया जा रहा है।

महिला का कहना है कि 2011 में निहालचंद और कई अन्य लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस बलात्कार करवाने में उसका पति भी शामिल था जो नेतागिरी में ऊपर उठने में उससे यह सब जबरन करवाता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरे मामले में पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप भी पीड़िता लगा रही है। पुलिस की ढीली कार्रवाई की वजह से कोर्ट ने इस केस को भी निरस्त कर दिया था। वहीं, पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने उसका बयान तक दर्ज नहीं किया। वहीं, कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में नरेंद्र मोदी सरकार पर दबाव बनाना आरंभ कर दिया है।