पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बीच सिद्धू ने कहा, "मेरे लिए पार्टी के दरवाजे बंद करने वाले अमरिंदर सिंह कौन हैं"

पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बीच सिद्धू ने कहा, "मेरे लिए पार्टी के दरवाजे बंद करने वाले अमरिंदर सिंह कौन हैं.'

पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बीच सिद्धू ने कहा,

नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को कहा कि वह 'अमरिंदर सिंह के साथ काम करने को तैयार हैं" लेकिन एक शर्त जोड़ दी. सिद्धू की बगावत से अगले साल पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस को नुकसान होने का खतरा है. पंजाब के पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री के बारे में कहा, 'मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं, अगर मुद्दों का समाधान हो जाता है.' बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू की पिछले साल 2019 से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेद चल रहे हैं. 

अमरिंदर सिंह ने सिद्धू की मांगों को स्वीकार करने के संकेत दिए हैं. आज, उन्होंने कांग्रेस पैनल के साथ दूसरी बैठक की, जिसे अंदरूनी कलह का समाधान खोजने का काम सौंपा गया था. क्या सिंह उर्फ ​​"कैप्टन" उनके लिए पार्टी में दरवाजे बंद कर रहे हैं?

''हम एक परिवार हैं'' : क्‍या अमरिंदर सिंह ने अपने सबसे बड़े आलोचक पर हासिल कर ली 'जीत'

नवजोत सिंह सिद्धू के लिए दरवाजे बंद करने वाले वो कौन हैं? उन्होंने तीन चुनाव हारे हैं, उनकी जमानत तक जब्त हो गई थी. बाद में मैडम सोनिया ने उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनाया. उन्होंने पार्टी तोड़ने की धमकी दी थी.' सिद्धू ने कहा कि सभी 78 कांग्रेस विधायक उनके समर्थन में हैं.

पंजाब : तीन सदस्यीय कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, कैप्टन ही 'कैप्टन' रहेंगे, नवजोत सिद्धू की अभी बड़ी ओपनिंग नहीं

उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं. उन्हें दो बार दिल्ली तब किया गया है.' उन्होंने कहा कि वह किसी पद के लिए लालायित नहीं हैं. साथ ही कहा, 'साबित करें कि मैंने पिछले 17 वर्षों में कोई पद मांगा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान, कमेटी की सिद्धू को उपयुक्त जगह देने की सलाह