शीना हत्याकांड : मेरठ से किसने किया था कॉल, जिससे पुलिस भी चौंकी

शीना हत्याकांड : मेरठ से किसने किया था कॉल, जिससे पुलिस भी चौंकी

मुंबई:

शीना मर्डर केस में अब नए खुलासे हो रहे हैं, इसके पहले कि पुलिस जांच में पता लगा पाती कि दरअसल शीना, इंद्राणी की बहन नहीं बेटी थी। एक फोन कॉल मेरठ से आया, जिसने पुलिस को हक्का-बक्का कर दिया। ये फोन कॉल मेरठ के पीसीओ से किया गया था, जिसने फोन किया उसने पुलिस को इंद्राणी के पूरे परिवार की फेहरिस्त बता दी। बताया कि कौन किसका क्या लगता है। इस फोन के बाद मिखाइल भी सामने आ गया और मेरठ के फोन काल से मिली पूरी जानकारी की तस्दीक कर दी।

एनडीटीवी को जानकारी मिली है कि इंद्राणी के ड्राइवर के बारे में जो कहानी बताई जा रही है कि उसे किसी गैरकानूनी हथियार केस में गिरफ्तार किया गया, उसमें कई पेंच हैं। मुंबई पुलिस के इतिहास को खंगाले तो उसने कई केस में मुख्य अभियुक्त को पहले हथियार केस में गिरफ्तार किया और फिर जानकारी जुटाई। तो क्या पुलिस को इंद्राणी परिवार के किसी बड़े राज़दार ने ये सब जानकारी दी है?

पुलिस कमिश्नर खुद इस केस की तफ्तीश कर रहे हैं। करीब 3.30 घंटे लगी पूछताछ में सनसनीखेज़ खुलासे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो खुद कमिश्नर को इस केस का टिप ऑफ मिला था। आज इस केस में पुलिस को इन सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद है।

इंद्राणी के एक पति संजीव खन्ना का मूल व्यवसाय क्या है कोलकाता में? क्या वो सच में सिर्फ आयात निर्यात करते हैं या कुछ और भी है जो वो छिपा रहे हैं? वो कोलकाता में कैसे इंद्राणी के संपर्क में आया?

इंद्राणी क्यों कहती रही कि शीना बहन है? क्या इंद्राणी अपने परिवार के बारे में कोई बहुत बड़ा राज़ छिपा रही है?
अगर इंद्राणी की बेटी शीना थी तो उसका जन्म कहां हुआ था? किस अस्पताल में उसका जन्म हुआ, पिता का नाम क्या लिखवाया गया? क्या इंद्राणी इस मामले में कुछ छिपाना चाहती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी और सबसे बड़ा सवाल क्या मर्डर के वक्त सीमा गर्भवती थी? क्या इंद्राणी इसके बारे में जानती थी।
क्या इंद्राणी को पता था कि शीना थाईलैंड छुट्टियां मनाने गई थी और अगर गई थी तो वो शख्स कौन था?  क्या शीना की हत्या से इसका कुछ लेना देना है?