यह ख़बर 23 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मध्य प्रदेश में शिवराज की यात्रा के पोस्टरों से नरेंद्र मोदी नदारद

खास बातें

  • सोमवार से शुरू हुई शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा या फिर कहें चुनाव प्रचार यात्रा में यह पोस्टर लगाए गए हैं। उनकी यह यात्रा प्रदेश के 224 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी।
भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच प्रतिस्पर्धा की खबरों के बीच मध्यप्रदेश बीजेपी ने राज्य में जारी सीएम की यात्रा के दौरान लगाए गए तमाम पोस्टरों से नरेंद्र मोदी की तस्वीर नदारद है।

सोमवार से शुरू हुई शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा या फिर कहें चुनाव प्रचार यात्रा में यह पोस्टर लगाए गए हैं। उनकी यह यात्रा प्रदेश के 224 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी।

इन पोस्टरों में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और लोकसभा में पार्टी की नेता सुषमा स्वराज सहित तमाम राष्ट्रीय नेताओं की तस्वीरें शामिल की गई हैं, लेकिन राष्ट्रीय चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी की तस्वीर के लिए जगह नहीं बनाई जा सकी।
 
मध्यप्रदेश बीजेपी नेताओं का कहना है कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जरूरतों के अनुसार चुनाव अभियान को तैयार दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह ने कहा था कि नरेंद्र मोदी बीजेपी के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है। इसके बावजूद शिवराज सिंह चौहान की टीम नहीं मानती कि मध्यप्रदेश के वोटरों के बीच मोदी की कोई कीमत है।