सारी तैयारियों के बावजूद कार्यक्रम में नहीं पहुंचे अरविंद केजरीवाल, तो भूख हड़ताल पर बैठे आयोजक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अनशन और धरने के लिए जाना जाता रहा है, लेकिन अब केजरीवाल की वजह से ही कुछ लोग धरने पर बैठ गए हैं.

सारी तैयारियों के बावजूद कार्यक्रम में नहीं पहुंचे अरविंद केजरीवाल, तो भूख हड़ताल पर बैठे आयोजक

अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे.

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल को बुलाया गया था कार्यक्रम में
  • तैयारियों के बावजूद वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए
  • इससे नाराज आयोजक हड़ताल पर बैठे
नई दिल्ली :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अनशन और धरने के लिए जाना जाता रहा है, लेकिन अब केजरीवाल की वजह से ही कुछ लोग धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल, अरविंद केजरीवाल को पिछले दिनों भिवानी में एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इसके बाद नाराज आयोजक भूख हड़ताल पर बैठ गये हैं. अनशन पर बैठे आयोजक दयानंद गर्ग का दावा है कि उनके संगठन ने लाखों रुपये खर्च कर कार्यक्रम का आयोजन किया था और केजरीवाल की उपस्थिति की मंजूरी मिल गयी थी. इसके बाद कई दिनों से कार्यक्रम को लेकर प्रचार भी किया था, लेकिन अचानक केजरीवाल ने नहीं आकर उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है.

दिल्ली के 'दरवाजे' अब भी बंद नहीं, शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात, क्या बनेगी बात?

आयोजक दयानंद गर्ग का दावा है कि उनके संगठन ने दिल्ली में स्कूलों व अस्पतालों की हालत सुधारने के लिए किये गये कामकाज से प्रभावित होकर केजरीवाल से समय लिया था, लेकिन किसी ने गलत सूचना देकर उनका दौरा रद्द करवा दिया. विदित हो कि शिक्षा से जुड़े अनेक संगठनों ने मिलकर 30 जनवरी को अनाज मंडी में अभिभावक सम्मेलन का आयोजन किया था. इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल आमंत्रित थे. (इनपुट- भाषा से भी)

कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- केजरीवाल की सुरक्षा में फिर सेंध? जिंदा कारतूस के साथ इमाम गिरफ्तार