'पीएम मोदी क्या हासिल करना चाहते हैं?' आप विधायक की गिरफ्तारी पर केजरीवाल

'पीएम मोदी क्या हासिल करना चाहते हैं?' आप विधायक की गिरफ्तारी पर केजरीवाल

विधायक सुरेंद्र सिंह को शनिवार को अदालत ने जमानत दे दी

नई दिल्ली:

एनडीएमसी के एक कर्मचारी से मारपीट के मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह को जमानत मिलने के एक दिन बाद पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने रविवार सुबह ट्वीट किया, 'मोदी सरकार ने कमांडो सुरेंद्र को गिरफ्तार करवाया। 24 घंटे से भी कम वक्त में उन्हें जमानत मिल गई। मोदी जी क्या हासिल करना चाहते हैं।'

 

शनिवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा था कि उसे राजनीति से प्रेरित कार्रवाइयों से दूर रहना चाहिए।

विधायक सुरेंद्र सिंह को शनिवार को अदालत ने जमानत दे दी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा की अदालत ने दिल्ली छावनी के विधायक के अलावा उनके ड्राइवर पंकज और सहायक प्रवीण को भी 30 हजार रुपये के निजी मुचलके और उतनी ही राशि की जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की पुलिस की दरख्वास्त खारिज कर दी और यह कहते हुए उन्हें जमानत दी कि जिन अपराधों को लेकर उन पर मामला दर्ज किया गया है, उनमें से एक में भी अपराध के लिए सात साल से अधिक की कैद का प्रावधान नहीं है और उनके फरार होने या न्याय से भागने की कोई संभावना नहीं है।