एक पत्ता चाट की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू? बागपत में 8 लोग ऐसे ही थोड़े ना गिरफ्तार हो गए

यह मामला पेश आया, यूपी के बागपत जिले में. यहां बड़ौत की बाजार में दो चाट वालों की अगल-बगल दुकाने हैं. दोनों दुकानदार ग्राहकों की भीड़ को अपनी ओर खींचने के लिए सारे जतन करते हैं.

एक पत्ता चाट की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू? बागपत में 8 लोग ऐसे ही थोड़े ना गिरफ्तार हो गए

Baghpat Badot : चाट को लेकर दोनों पक्षों की ओर से चली लाठियां

बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक पत्ता चाट ने भरे बाजार में ऐसा उपद्रव कराया कि आठ लोग गिरफ्तार कर लिए गए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर लोग फिल्मी डायलॉग में फेरबदल कर यह कहने से भी नहीं चूके, एक पत्ता चाट की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू...


यह मामला पेश आया, यूपी के बागपत जिले के बड़ौत (Baghpat Chat shopkeeper Fight) इलाके में. यहां बड़ौत की बाजार में दो चाट वालों की अगल-बगल दुकाने हैं. दोनों दुकानदार ग्राहकों की भीड़ को अपनी ओर खींचने के लिए सारे जतन करते हैं. सोमवार दोपहर को ऐसा ही हुआ, जब एक ग्राहक एक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो ग्राहक देख दूसरे चाटवाले  की आंखें चमकीं. उसने दूसरे दुकानदार पर तंज कसते हुए ग्राहक को अपनी दुकान पर खींच लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिर क्या था, दोनों दुकानदारों में बहस शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक आ गई. फिर भरे बाजार में दोनों पक्षों से लाठियां चलने लगीं. कभी कोई मार खाता और फिर लाठी छीनकर दूसरे पर बरसाने लगता. तमाम तमाशबीन इस मारपीट का लुत्फ उठाने के साथ वीडियो बनाते देखे गए. लेकिन मारपीट पर उतारू युवक एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं थी. तभी किसी ने पुलिस (Baghpat Police) को सूचना दी और मारपीट में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.