कूचबिहार में गोलीबारी के बाद TMC और BJP के बीच जुबानी जंग तेज, PM बोले- कुर्सी जाते देख दीदी...

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद CISF ने कथित तौर पर गोलियां चलाई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई.

कोलकाता/नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद CISF ने कथित तौर पर गोलियां चलाई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई.  विशेष पर्यवेक्षकों की एक अंतरिम रिपोर्ट के आधार पर उस पोलिंग बूथ पर मतदान स्थगित कर दिया गया है और शाम को मुख्य निर्वाचन आयोग से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. वहीं इस हिंसा के बाद बीजेपी और टीएमसी में वार पलटवार का दौर तेज हो चला है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआईएसएफ की गोलीबारी में चार लोगों के मारे जाने पर बंगाल में एक रैली में कहा कि कूचबिहार में जो कुछ हुआ वह दुखद है, जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे. उन्होंने कहा कि आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा आपकी रक्षा नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं. लेकिन मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं. दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी.मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

वहीं ममता बनर्जी ने इस घटना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए गृहमंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा कि CISF ने आज सीतलकुची (कूच बिहार) में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. सुबह एक और मौत हुई थी. CRPF मेरी दुश्मन नहीं है, लेकिन गृह मंत्री के निर्देश पर एक साजिश चल रही है और आज की घटना एक सबूत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चलें कि कूच बिहार की घटना के बाद टीएमसी नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मुलाकात करने पहुंचा तो वहीं बीजेपी का एक प्रतिनिधि मंडल शाम तक चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करने पहुंचेगा. इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल कूचबिहार में उस जगह का दौरा करेंगी, जहां आज फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई.