देखें Video: नंदीग्राम से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के दौरान बनाई चाय

West Bengal Assembly Election: तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. BJP से उनके खिलाफ मैदान में उतरे शुभेन्दु अधिकारी उन्हें बाहरी होने के मुद्दे पर घेर रहे हैं

देखें Video: नंदीग्राम से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के दौरान बनाई चाय

ममता बनर्जी ने चाय बनाई और स्थानीय लोगों को पिलाई

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम (Nandigram) विधानसभा सीट पर बाहरी होने के मुद्दे का सामना कर रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) स्थानीय लोगों से भावनात्मक जुड़ाव कायम करने का प्रयास कर रही हैं. ममता ने मंगलवार को चाय बनाकर और स्थानीय लोगों को पिलाकर उनसे सीधे रिश्ता कायम करने की कोशिश की. 


ममता बनर्जी का नंदीग्राम सीट पर सामना BJP के शुभेन्दु अधिकारी से है.शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari)कभी ममता बनर्जी के सिपहसालार और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के बड़े नेता थे और अब उन्हीं के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सफेद साड़ी पहने हुए ममता बन्रजी कागज के कप हाथों में लिए हुए हैं और गर्म चाय से भरी केतली से उसमें चाय डाल रही हैं. ममता ने जैसे ही 6-7 कपों में चाय डाली, वैसे ही लोग इकट्ठा हो गए. फिर भीड़ में खड़े लोगों को यह चाय बांटी गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता बनर्जी पहले भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान चाय बांटती नजर आ चुकी हैं. अगस्त 2019 में उन्हें बंगाल के डीघा में चाय बनाते और लोगों को पिलाते हुए देखा गया था. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार ममता बनर्जी को बीजेपी से कड़ी टक्कर मिलती दिख रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) स्वयं बीजेपी के चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. बीजेपी ने सोमवार को एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें मोदी को दादा कहा गया था. इसे ममता के जनता के बीच परिचित नाम दीदी का जवाब माना जा रहा है.