15 लाख के लिए 7 साल से कर रहे हैं वेट, थोड़ा आप भी कीजिए" : PM के 30 मिनट के इंतजार पर TMC सांसद का तंज

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम ममता का लगभग 30 मिनट का इंतजार करना पड़ा. ममता बनर्जी पीएम से मिलीं और दस्तावेज सौंपने के बाद वहां से चली गईं.

15 लाख के लिए 7 साल से कर रहे हैं वेट, थोड़ा आप भी कीजिए

बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग तेज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से प्रभावित लोगों और राहत कार्यों से जुड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समीक्षा बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कथित रूप से देरी से पहुंचने पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्र की सत्ता में काबिज बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम नेताओं ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसा है.   

ममता बनर्जी के मीटिंग में देरी से पहुंचने को लेकर मचे हंगामे के बीच तृणमूल कांग्रेस की नेता और सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा, "30 मिनट की कथित देरी को लेकर बहुत हंगामा हुआ? 15 लाख रुपये के लिए भारतीय 7 साल से इंतजार कर रहे हैं. एटीएम के बाहर घंटों इंतजार कर रहे. वैक्सीन के लिए महीनों से इंतजार कर रहे हैं. थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिए कभी-कभी."

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को चक्रवात यास प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा के क्षेत्रों के दौरे पर थे. ओडिशा के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने के बाद वे पश्चिम बंगाल पहुंचे थे. यहां पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच सिर्फ 15 मिनट की मुलाकात हुई. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम ममता का लगभग 30 मिनट का इंतजार करना पड़ा. ममता बनर्जी पीएम से मिलीं और दस्तावेज सौंपने के बाद वहां से चली गईं. इसके बाद से भाजपा ममता बनर्जी पर हमलावर है.

READ ALSO: बंगाल के मुख्य सचिव का तबादला, केंद्र सरकार ने दिल्ली में रिपोर्ट करने का दिया निर्देश

क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह 
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘‘ममता दीदी का आज का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है. चक्रवात यास के कारण बहुत सारे आम नागरिक प्रभावित हुए हैं और समय की मांग है कि प्रभावितों की मदद की जाए. दुखद है कि दीदी ने जनकल्याण के ऊपर अहम को रखा और आज के इस ओछे व्यवहार में यह दिखता है. ''

ममता बनर्जी ने क्या कहा?
सीएम ममता ने ट्वीट कर कहा, ''हिंगलगंज और सागर में समीक्षा बैठक करने के बाद, मैं कलाईकुंडा में माननीय प्रधानमंत्री से मिली और उन्हें पश्चिम बंगाल में चक्रवात के बाद की स्थिति से अवगत कराया. उन्हें चक्रवात से हुए नुकसान के अवलोकन के लिए आपदा रिपोर्ट सौंपी गई है. मैं अब दीघा में राहत और बहाली कार्य की समीक्षा करने के लिए निकल रही हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: समीक्षा बैठक से दूर रहीं ममता, आधे घंटे पीएम, राज्यपाल ने किया इंतजार