दमन में 12 साल के लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

दमन में 12 साल के लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

दमन में चोरी के इलजाम में 12 साल के लड़के के साथ की गई मारपीट.( प्रतीकात्मक फोटो)

दमन:

केन्द्र शासित प्रदेश दमन एवं दीव में कुछ लोगों ने चोरी करने के संदेह में 12 वर्षीय एक लड़के के कथित तौर पर कपड़े उतार दिए और उसकी पिटाई की. पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, कथित वीडियो रविवार को बनाया गया था, जब घटना घटी. घटना केन्द्र शासित प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली और दमन एवं दीव के मोती दमन इलाके के एक बाजार की है.

वीडियो में कुछ लोग एक लड़के पर चोरी का आरोप लगाने के बाद उसे अपशब्द कहते और पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक व्यक्ति लड़के को चप्पल से मारता और खींच-खींचकर उसके कपड़े उतारता दिख रहा है. एक अन्य व्यक्ति लड़के के जमीन पर लेट जाने पर उसके पैर पर खड़ा नजर आ रहा है. फिर उसकी कमीज उतार उसे खंभे से बांध दिया गया और उसे पीटा गया.

तीसरी मंजिल से गिर गया बच्चा, लोगों ने ऐसे बचाया कि सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ, देखें VIDEO

केन्द्र शासित प्रदेश के समाज कल्याण विभाग की सचिव पूजा जैन ने बताया कि वीडियो के संबंध में मंगलवार को उन्हें जानकारी मिली, जिसके तुरंत बाद पुलिस विभाग और बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को इसकी जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने वीडियो में दिख रहे तीन लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342 और 323 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)