UP चुनाव:  BJP MP रवि किशन के चुनाव प्रचार में कोविड नियमों और आचारसंहिता की उड़ी धज्जियां

बीजेपी सांसद के प्रचार के दौरान कोविड नियमों की अनदेखी और आदर्श चुनावी आचारसंहिता का खुला उल्लंघन का वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेज-3 के प्रभारी ने इसकी एक कंपलीट रिपोर्ट बनाकर रिटर्निंग ऑफिसर को दी है.

UP चुनाव:  BJP MP रवि किशन के चुनाव प्रचार में कोविड नियमों और आचारसंहिता की उड़ी धज्जियां

नोएडा सेक्टर-63 के चोटपुर कॉलोनी में चुनाव प्रचार करते बीजेपी सांसद रवि किशन.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Polls 2022) में चल रहे प्रचार में फिल्मी तड़का तब लगा जब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार, भाजपा के स्टार प्रचारक और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) नोएडा से पार्टी उम्मीदवार पंकज सिंह का चुनाव प्रचार करने नोएडा के सेक्टर-63 चोटपुर कॉलोनी पहुंचे. उनके पहुंचते ही वहां सारी व्यवस्थाएं धराशायी होती नजर आईं और कोविड  प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती नजर आईं.

बीजेपी सांसद के प्रचार के दौरान कोविड नियमों की अनदेखी और आदर्श चुनावी आचारसंहिता का खुला उल्लंघन का वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेज-3 के प्रभारी ने इसकी एक कंपलीट रिपोर्ट बनाकर रिटर्निंग ऑफिसर को दी है. मामले में एडिशनल सीपी सेंट्रल ने बताया कि बीजेपी सांसद के खिलाफ जल्द ही आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया जाएगा.

चोटपुर कालोनी में पूर्वांचल और बिहार के लोग भारी संख्या में रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार के आने की सूचना से मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई थी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. रविवार को देर शाम यहां प्रचार के लिए रवि किशन पहुंचे थे. उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े थे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर किसी ने मास्क तक नहीं पहना था. प्रचार के दौरान नोएडा के कई भाजपाई नेता भी उनके साथ थे. इस दौरान रवि किशन ने गाना गाकर लोगों को बताया कि यूपी में का बा.

VIDEO: भोजपुरी गानों से यूपी चुनाव में लगा 'देसी तड़का', रवि किशन के 'यूपी में सब बा' का नेहा सिंह राठौर ने दिया जवाब..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, रवि किशन को भाजपा प्रत्याशी पंकज सिंह के समर्थन में घर-घर जाकर प्रचार करना था लेकिन वो बीच सड़क पर ही जनसभा करने लगे. इसके बाद रवि किशन नोएडा के चोटपुर कॉलोनी, सलारपुर कॉलोनी सहित कई जगहों पर गए और वहां मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की. प्रचार के दौरान हजारों की संख्या में लोग सड़कों के किनारों पर खड़े हो गए. इस दौरान भीड़ में धक्कामुक्की भी हुई. नोएडा में प्रचार के बाद रवि किशन ग्रेटर नोएडा चले गए.