विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2022

उत्तर प्रदेश : गाजीपुर में डुगडुगी बजाकर मुख्तार अंसारी की पत्नी की संपत्ति कुर्क करने का ऐलान

आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के नाम दर्ज दो करोड़ 15 लाख रुपये की बेनामी संपत्ति कुर्क की गई

उत्तर प्रदेश : गाजीपुर में डुगडुगी बजाकर मुख्तार अंसारी की पत्नी की संपत्ति कुर्क करने का ऐलान
गाजीपुर में गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की पत्नी की संपत्ति कुर्क करने का ऐलान किया गया.
गाजीपुर:

उत्तर प्रदेश का चुनाव अपने चरम पर है. अब पांचवे, छठे और सातवें चरण का चुनाव पूर्वांचल में होना है. लिहाजा एक बार फिर मुख्तार अंसारी गाजीपुर में सुर्खियों में उस वक्त आ गए जब उनके एक प्लाट को कुर्क करने के आदेश पर अमल करने के लिए डुगडुगी बजी. प्रशासन ने बाकायदा डुगडुगी पीटी. पुलिस ने ऐलान किया कि किन वजहों से और किन धाराओं में उनकी संपत्ति कुर्क की जा रही है. 

गौरतलब है कि यह कार्रवाई आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के नाम दर्ज दो करोड़ 15 लाख रुपये की बेनामी संपत्ति पर हुई. गाजीपुर पुलिस की आख्या पर विचार उपरांत गैंगस्टर की धारा 14(1) के अंतर्गत आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के नाम महुआ बाग स्थित भूमि के कुर्की के आदेश जारी कर दिए गए हैं. 

उक्त आदेश के क्रम में आज गाजीपुर पुलिस एवं प्रशासन द्वारा उक्त भूमि की कुर्की की कार्रवाई की गई. महुआ बाग स्थित उक्त भूमि का क्षेत्रफल 381 वर्ग मीटर है. इसका बाजार मूल्य लगभग दो करोड़ 15 लाख रुपये है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com