UP: स्टेशनरी लदे ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार, हो गई चकनाचूर, 5 की मौत; एक की हालत गंभीर

हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया गया. हादसे में घायल एक और शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

UP: स्टेशनरी लदे ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार, हो गई चकनाचूर, 5 की मौत; एक की हालत गंभीर

कार लखनऊ से बस्ती जा रही थी, जिनमें सात लोग सवार थे.

बस्ती:

पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती जिले में आज तड़के एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा नगर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे- 28 पर हुआ. पीछे से तेज रफ्तार में आई कार सड़क किनारे खड़ी स्टेशनरी से लदी कंटेनर में घुस गई. कार लखनऊ से बस्ती जा रही थी, जिनमें सात लोग सवार थे. 

हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया गया. हादसे में घायल एक और शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कार चकनाचूर हो गई है.


UP के 24 जिलों के 600 से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में, हमीरपुर-बांदा-जालौन में जलसैलाब का सर्वाधिक असर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हादसे की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को शवों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कार को गैस कटर से काटा गया, तब एक-एक कर सभी शव निकाले जा सके. पुलिस ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में बची बच्ची सकुशल है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है.