विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

VIDEO: यूपी सरकार के मंत्री सतीश महाना के जनसंपर्क के दौरान गायों का झुंड घुसने से मची अफरातफरी...

दरअसल,  सतीश महाना सरसौल ब्‍लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रहे थे. बुधवार दोपहर बाद महाना नारायनपुर गांव पहुंचे थे.

Read Time: 3 mins
VIDEO: यूपी सरकार के मंत्री सतीश महाना के जनसंपर्क के दौरान गायों का झुंड घुसने से मची अफरातफरी...
बीजेपी प्रत्‍याशी सतीश महाना के प्रचार के दौरान गायों का झुंड कार्यक्रम में घुस आया
वाराणसी:

UP Polls 2022: उत्तर प्रदेश के चुनाव में इस बार नेताओं को जनता का सामना अलग-अलग तरीके से करना पड़ रहा है लेकिन महाराजपुर विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी और केबिनेट मंत्री सतीश महाना को अजीबोगरीब परिस्थिति से सामना करना पड़ा. दरअसल,  महाना सरसौल ब्‍लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रहे थे. बुधवार दोपहर बाद महाना नारायनपुर गांव पहुंचे, वे कार्यक्रम स्थल में पहुंचकर ग्रामीणों को सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दे रहे थे, इसी दौरान गायों का झुंड कार्यक्रम स्थल में घुस आया. बस फिर क्‍या था लोग अफरातफरी मच गई. अचानक जानवरों को नजदीक आता देख जिसे जहां जगह मिली, वहीं भागने लगा . महाना को भी अपना संबोधन रोकना पड़ा और लोगों से कहना पड़ा कि परेशान न हों , चिंता न करें.

सांप्रदायिकता की राजनीति बदलनी है तो महिलाओं को आगे लाना होगा - प्रियंका गांधी वाड्रा

'पंजाब को चाहिए ईमानदार CM, ता-ता थैया करने वाला नहीं' : मुख्यमंत्री चेहरे के ऐलान से पहले सिद्धू

सतीश महाना ने कहा, 'ये अगर अपनी मर्जी से आये है तो ठीक है.अगर जानबूझकर आए हैं तो हम भी जानबूझकर देख लेंगे. गलत बात है.' महाना बाद में जनता को समझाते हुए बोले-कोई बात नहीं, परेशानी वाली बात नही है, आराम से बैठो. बहुत-बहुत धन्यवाद, इतनी सारी गौमाता के दर्शन हो गए.' घटना बुधवार की है जिस वक्त वो जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां समझा रहे थे उस वक्त लोग मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे. लिहाजा छुट्टा जानवरों का सभा में घुस आना भी मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया जो बाद में इलाके में वायरल होने लगा. बता दें, उत्तर प्रदेश के चुनाव में छुट्टा जानवर, एक बड़ा मुद्दा हं और विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर भी रहा है. ऐसे में इन जानवरों का भाजपा के किसी नेता के सभा में घुस आना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;