यूपी चुनाव का महासंग्राम शुरू, बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र ने खोला Koo App पर अपना ऑफिशियल अकाउंट

बसपा प्रमुख मायावती के करीबी माने जाने वाले व पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को आधिकारिक रुप से कू ऐप पर अपना अकाउंट बना लिया है. इसके अलावा बीएसपी सांसद श्याम सिंह यादव और राष्ट्रीय प्रवक्ता एसएच खान भी कू ऐप से जुड़ गए हैं.

यूपी चुनाव का महासंग्राम शुरू, बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र ने खोला Koo App पर अपना ऑफिशियल अकाउंट

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को देसी माइक्रोब्लॉगिंग Koo App पर अपना ऑफिशियल अकाउंट बना लिया है. बसपा महासचिव के कू ऐप (Satish Chandra Misra on Koo) से जुड़ने के बाद ये साफ हो गया है कि अगला विधानसभा चुनाव अब हिंदी सोशल मीडिया ऐप पर ही लड़ा जाने वाला है. बताते चलें कि हिंदी भाषी लोगों से सीधे जुड़ने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और  आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पहले से ही कू ऐप पर एक्टिव हैं.
 


यूपी चुनावों की जंग कू ऐप पर शुरू
बसपा प्रमुख मायावती के करीबी माने जाने वाले व पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को आधिकारिक रुप से कू ऐप पर अपना अकाउंट बना लिया है. इसके अलावा बीएसपी सांसद श्याम सिंह यादव और राष्ट्रीय प्रवक्ता एसएच खान भी कू ऐप से जुड़ गए हैं. आगामी विधानसभा चुनावों के देखते हुए माना जा रहा है कि बहुत जल्द बपसा के अन्य वरिष्ठ नेता भी लोगों से हिंदी भाषा में जुड़ने के लिए कू ऐप (BSP on Koo) से जुड़ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस भी आ चुकी है कू ऐप पर
हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने भी अपना ऑफिशियल अकाउंट कू ऐप (TMC on Koo) पर बनाया है. साथ ही पार्टी ने आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए त्रिपुरा और अपने छात्र संगठन का भी ऑफिशियल अकाउंट कू ऐप पर बनाया है. इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद अभिषेक बनर्जी ने भी हाल ही में लोगों से जुड़ने के लिए कू ऐप का रुख किया है.
 
एक करोड़ यूजर्स पर है राजनेताओं की नजर
बताते चलें कि हाल ही में कू ऐप डाउनलोड करने वालों की संख्या एक करोड़ से ज्यादा हो चुकी है. कंपनी ने दावा किया है कि कू ऐप दुनिया में हिंदी का सबसे बड़ा माइक्रोब्लॉगिंग ऐप  है. हाल ही में  हिंदी दिवस के खास उत्सव के दौरान कू ऐप पर 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने हिस्सा लिया.