'मथुरा से CM योगी को लड़ाएं चुनाव, भगवान श्रीकृष्ण ने किया है प्रेरित', BJP अध्यक्ष को सांसद की चिट्ठी

दो दिन पहले ही हरनाथ यादव ने कहा था कि यूपी चुनाव में मथुरा मुख्य एजेंडा है. उन्होंने कहा था कि अयोध्या के बाद अब कृष्ण जन्मभूमि खाली कराना बीजेपी की प्राथमिकता है. वह मैनपुरी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. यादव मैनपुरी के ही रहने वाले हैं और कभी मुलायम सिंह यादव के करीबी समझे जाते थे.

'मथुरा से CM योगी को लड़ाएं चुनाव, भगवान श्रीकृष्ण ने किया है प्रेरित', BJP अध्यक्ष को सांसद की चिट्ठी

दो दिन पहले ही हरनाथ यादव ने कहा था कि यूपी चुनाव में मथुरा मुख्य एजेंडा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव (Harnath Singh Yadav) ने  ने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) को पत्र लिखकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) को आगामी विधान सभा चुनावों में मथुरा से उम्मीदवार बनाने का अनुरोध किया है. पार्टी अध्यक्ष को लिखी चिट्टी में यादव ने कहा है कि यह पत्र लिखने के लिए उन्हें स्वयं  भगवान श्रीकृष्ण ने प्रेरित किया है.

यादव ने अपनी चिट्ठी ट्विटर पर भी पोस्ट की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट किया  है, "आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda ji,ब्रज क्षेत्र की जनता की हार्दिक इच्छा, परमादरणीय श्री @myogiadityanath  जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से लड़ें चुनाव। कृपया मेरा अनुरोध पत्र देखें।।"

3 जनवरी को लिखे पत्र में यादव ने लिखा है, "वैसे तो प्रदेश की प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि माननीय योगी जी उनकी विधानसभा में चुनाव सड़ें लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में आपको निवेदन करता हूं कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि श्रद्धेय योगी जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र मुझसे स्वयं भगवान श्रीकृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है."

'5 साल में सिर्फ श्मशान बनवाए और लोगों को वहीं भेज दिया', कोविड मौतों पर केजरीवाल का योगी आदित्यनाथ पर तीखा तंज

दो दिन पहले ही हरनाथ यादव ने कहा था कि यूपी चुनाव में मथुरा मुख्य एजेंडा है. उन्होंने कहा था कि अयोध्या के बाद अब कृष्ण जन्मभूमि खाली कराना बीजेपी की प्राथमिकता है. वह मैनपुरी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. यादव मैनपुरी के ही रहने वाले हैं और कभी मुलायम सिंह यादव के करीबी समझे जाते थे लेकिन 2014 में परिषद चुनाव हारने के बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था. 2018 में बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया.

वीडियो: 'घमंड में थे PM, मिलते ही 5 मिनट में हो गया झगड़ा' : किसानों के मुद्दे पर बोले गवर्नर सत्यपाल मलिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com