विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2022

UP चुनाव: AAP प्रत्याशी की गाड़ी में ले जाई जा रही प्रचार सामग्री जब्त, एक गिरफ्तार

चुनाव मजिस्ट्रेट आलोक अग्रवाल वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे, तभी एक गाड़ी जिस पर आम आदमी प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह का बैनर लगा था की तलाशी ली जिसमें से बैनर पोस्टर तथा हार्डिंग बरामद हुए.

UP चुनाव: AAP प्रत्याशी की गाड़ी में ले जाई जा रही प्रचार सामग्री जब्त, एक गिरफ्तार
प्रचार सामग्री जब्त कर कार चालक को भी गिरफ्तार किया गया था. (प्रतीकात्मक फोटो )
शाहजहांपुर (उप्र):

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी (Aam Aadmi Party Candidate) की गाड़ी में ले जायी जा रही कथित प्रचार सामग्री जब्त कर प्रत्याशी तथा उसके चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) अखंड प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना रोजा अंतर्गत चक विटारा गांव में चुनाव मजिस्ट्रेट आलोक अग्रवाल वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे, तभी एक गाड़ी जिस पर आम आदमी प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह का बैनर लगा था की तलाशी ली जिसमें से बैनर पोस्टर तथा हार्डिंग बरामद हुए.

उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट आलोक अग्रवाल की ओर से थाना रोजा में आम आदमी प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह, जो ददरौल विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं, के विरुद्ध तथा उनकी कार लेकर जा रहे ड्राइवर आलोक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार और उसमें रखी चुनाव प्रचार सामग्री जब्त कर ली है एवं चालक आलोक को गिरफ्तार कर थाना स्तर से ही जमानत दे दी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com