TV एक्टर नकली पुलिस बनकर बुजुर्गों को बनाता था ठगी का शिकार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे कसा शिकंजा

सलमान उर्फ जाकिर नाम का यह चरित्र अभिनेता बुजुर्गों को निशाना बनाता था. वो देश के अलग-अलग शहरों में फ्लाइट से जाकर अपराध करता था और फिर मुंबई वापस आ जाता था.

TV एक्टर नकली पुलिस बनकर बुजुर्गों को बनाता था ठगी का शिकार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे कसा शिकंजा

टीवी एक्टर सलमान उर्फ ज़ाकिर पुलिस बनकर लोगों से करता था ठगी.

मुंबई:

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने एक टीवी कलाकार को नकली पुलिस बन बुजुर्गों को लूटने के आरोप में पकड़ा है. खास बात है कि उसकी गिरफ्तारी देहरादून पुलिस की सूचना पर हुई. सलमान नाम के इस सह अभिनेता ने छत्रपति राजा शिवाजी, सावधान इंडिया जैसे सीरियलों के अलावां गुलमकई और बहनचोर जैसी फिल्मों में भी चरित्र अभिनेता की भूमिका निभाई है .

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, बुजुर्गों को पुलिस बन ठगने के लिए ये हवाई जहाज से चंडीगढ़, देहरादून और उत्तर भारत के शहरों में जाता और वारदात को अंजाम देकर वापस मुंबई आ जाता था.

40 साल के चरित्र अभिनेता सलमान उर्फ ज़ाकिर ने 3 दिसंबर को देहरादून के पटेल नगर में एक बुजुर्ग महिला को पुलिस बताकर ठगा था.  सलमान ने उस महिला को डराकर 5 लाख रुपए कीमत के गहने चोरी कर लिए थे.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : ज्वैलर पर हमला करके लूटा था 4 किलो सोना, बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

देहरादून पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिये उस शातिर चोर के मुंबई में छुपे होने की जानकारी निकाली और मुंबई क्राइम ब्रांच को सूचित किया, जिसके बाद मुम्बई क्राइम ब्रांच की यूनिट 8 ने अपनी तहकीकात के जरिए ओशिवारा में उसका ठिकाना खोज उसे पकड़ लिया.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नागपुर शहर में 3 और उत्तराखंड में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी सलमान को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है.

Video: बिहार के दरभंगा में ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com