Facebook पोस्ट में बंदूक के साथ दिखा त्रिपुरा के CM का बेटा, कांग्रेस ने की जांच की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने कहा कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है, क्योंकि संबद्ध व्यक्ति मुख्यमंत्री का बेटा है.

Facebook पोस्ट में बंदूक के साथ दिखा त्रिपुरा के CM का बेटा, कांग्रेस ने की जांच की मांग

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विपक्षी कांग्रेस ने फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की
  • पोस्ट में सीएम के किशोर बेटे कथित तौर पर एक ‘लाइट मशीन गन’ के साथ है
  • कहा- बंदूक के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है
अगरतला:

त्रिपुरा में विपक्षी कांग्रेस ने उस फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है, जिसमें मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के किशोर बेटे कथित तौर पर एक ‘लाइट मशीन गन' (LMG) लिए नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने कहा कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है, क्योंकि संबद्ध व्यक्ति मुख्यमंत्री का बेटा है. भौमिक ने कहा, ‘दुर्गा पूजा के दौरान मुख्यमंत्री के बेटे को एक बंदूक के साथ घूमते देखा गया. बंदूक के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. यह लोगों के लिए खतरनाक है. हम मामले की जांच चाहते हैं ताकि पता किया जा सके कि उसे बंदूक कैसे मिली और क्या वह लाइसेंसी थी.' 

त्रिपुरा में 'निर्भया' जैसा दिल दहलाने वाला मामला, चलती कार में 9 लोगों ने गैंगरेप के बाद महिला को फेंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देब का 17 वर्षीय बेटा अंग्रेजी माध्यम के एक निजी स्कूल में पढ़ता है. वहीं सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि सेवा नियमों के अनुसार आम लोगों को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है. हालांकि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है. दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नेबेंदू भट्टाचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता ने राज्य में पहचान खोने के बाद निजी हमले शुरू कर दिए हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)