यह ख़बर 19 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी को तृणमूल का समर्थन हरगिज नहीं : ममता बनर्जी

खास बातें

  • भाजपा पर हिन्दुओं एवं मुसलमानों को बांटने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, वास्तव में वे न तो हिन्दुओं की परवाह करते हैं और न ही मुसलमानों की।
कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी कभी नरेंद्र मोदी का समर्थन नहीं करेगी।

अगले साल लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में नरेंद्र मोदी को पेश किए जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। बीरभूम जिले के रामपुरहाट में पंचायत चुनाव से संबंधित एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, हमने नरेंद्र मोदी का कभी समर्थन नहीं किया और न ही हम उन्हें कभी समर्थन देंगे।

केंद्र में कांग्रेस की अगुवाई वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर हमला करते हुए ममता ने कहा, वे पिछले 10 सालों से शासन कर रहे हैं। इस अवधि में उन्होंने कभी नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा, अब जबकि चुनाव होने वाले हैं, तो वे लोगों से कह रहे हैं कि हमें वोट दें, वरना मोदी प्रधानमंत्री बन जाएंगे। उन्होंने भाजपा पर संसद में जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने में विफल रहने का आरोप लगाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता ने कहा, वे जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रहे हैं। भाजपा पर हिन्दुओं एवं मुसलमानों को बांटने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, वास्तव में वे न तो हिन्दुओं की परवाह करते हैं और न ही मुसलमानों की।