यह ख़बर 21 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पंचायत कर्मी के कान काटने से किया इनकार

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा एक पंचायत कर्मचारी का कान काट दिया गया। खबरों के मुताबिक यह कर्मचारी ट्रेड यूनियनों के भारत बंद के चलते काम पर नहीं आया था, जिससे तृणमूल के कार्यकर्ता नाराज थे।
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा एक पंचायत कर्मचारी का कान काट दिया गया। खबरों के मुताबिक यह कर्मचारी ट्रेड यूनियनों के भारत बंद के चलते काम पर नहीं आया था, जिससे तृणमूल के कार्यकर्ता नाराज थे। वहीं, तृणमूल पार्टी ने इस बात से इनकार किया है कि उसके कार्यकर्ताओं ने ऐसी कोई हरकत की है।

पीड़ित उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हजरत उमर नामक इस पंचायत कर्मी से पूछा कि वह काम पर क्यों नहीं आया था। जब उसने कहा कि वह बंद के चलते घर पर रुक गया, तो कार्यकर्ताओं ने उस पर हमला बोल दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृणमूल प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जोर देकर कहा था कि राज्य में बंद को सफल नहीं होने दिया जाएगा। राज्य में बंद के दौरान काम पर नहीं आने वाले कई अन्य कर्मचारियों के साथ ज्यादती की खबर  है। मुर्शिदाबाद के ही हरिहरपुरा में एक स्कूल के हेड मास्टर को स्कूल नहीं खोलने के चलते कथित तौर पीटा गया। मनींद्रनाथ बिश्वास का तृणमूल कार्यकर्ताओं ने स्कूल के बाहर घेराव किया और उसे तब तक परेशान करते रहे, जब वह बेहोश नहीं हो गए।