देश को बचाना है तो दिल बड़ा करें समान विचारधारा वाले नेता : जेडीयू नेता शरद यादव

देश को बचाना है तो दिल बड़ा करें समान विचारधारा वाले नेता : जेडीयू नेता शरद यादव

जेडीयू नेता शरद यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने देश को अभूतपूर्व अंधकार से घिरा बताते हुए शनिवार को कहा कि देश को बचाना है तो सभी समान विचारधारा वाले नेताओं को अपना दिल बड़ा करके एक मंच पर आकर साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करना होगा.

शरद यादव ने समाजवादी पार्टी की स्थापना की 25वीं सालगिरह के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा का हर मुद्दा चाहे वह गौरक्षा हो, तीन तलाक या लव जिहाद हो, वे सभी बंटवारे की तरफ ले जाते हैं. हर मुद्दा समाज में धर्म के नाम पर कैसे हिन्दुस्तान को बांटा जाए, इसी पर टिका होता है. देश इतने अंधकार में पहले कभी नहीं था.

सभी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा वाले दलों की एकजुटता की जरूरत पर जोर देते हुए शरद यादव ने कहा, 'समाज के सभी वर्ग परेशान हैं. मैं मंच पर बैठे लोगों से विनती करता हूं कि दिल बड़ा करो. अगर यूपी में सपा की सरकार बनती है, तो बगल में दिल्ली है, वहां भी धमक जाएगी. शर्त यह है कि एकता बने, क्योंकि यही हिन्दुस्तान को बचा सकती है.'

शरद यादव ने कहा कि उन्होंने सपा मुखिया के साथ जितना वक्त बिताया है, वह यकीन के साथ कह सकते हैं कि उनमें समाजवादियों और चौधरी चरणसिंहवादियों को एकजुट करने की ताकत और काबिलियत है. जनता एकता चाहती है. आप सब पर जिम्मेदारी है कि एकता के लिए जुटें. मुलायम सिंह ने यहां हम सबको इसलिए बुलाया है, क्योंकि आने वाले इतिहास को सबसे ज्यादा बचाने का काम उत्तर प्रदेश ही करेगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com