विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2018

बच्चा चोरी के शक में तीन लोगों के साथ मारपीट 

पुलिस ने जानकारी मिलते ही तेजी से कार्रवाई करते हुए इन तीनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

बच्चा चोरी के शक में तीन लोगों के साथ मारपीट 
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: भोपाल के हनुमानगंज पुलिस थानांतर्गत एक व्यस्त मार्ग पर भीड़ ने दस साल के एक बच्चे की सड़क पार करने में मदद कर रहे तीन लोगों के बच्चा चोर होने के शक में कथित तौर पर जमकर पिटाई कर दी. हनुमानगंज पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सुदेश तिवारी ने बताया कि बच्चा चोर के शक में 12-15 लोगों ने कल शाम फूटा मकबरा के पास धन सिंह, रामस्वरूप सेन एवं दशरथ अहिरवार की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने जानकारी मिलते ही तेजी से कार्रवाई करते हुए इन तीनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.


उन्होंने बताया कि भीड़ द्वारा पीटे गये ये तीनों व्यक्ति शराब पिये हुए थे और इलाके में घूम रहे थे. इसी बीच, फूटा मकबरा के पास उन्हें लगा कि बहुत सारे वाहनों की आवाजाही के डर से बच्चा सड़क पार नहीं कर पा रहा है. इसलिए वे उसे सड़क पार करवाने लगे. तिवारी ने बताया कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने इन तीनों को लड़खड़ाते देखा और उनमें से किसी ने कह दिया कि ये बच्चा चोर हैं.


यह सुनते ही वहां से गुजर रहे लोग इन तीनों पर टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी. तिवारी ने बताया कि तीनों पीड़ित विदिशा जिले के रहने वाले हैं और आटोरिक्शा के पार्ट्स खरीदने भोपाल आये थे. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के मोरवा पुलिस थानांतर्गत भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला की 19 जुलाई को कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को नाले में फेंक दिया था. इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.(इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
बच्चा चोरी के शक में तीन लोगों के साथ मारपीट 
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com