विवाह के अगले दिन कोरोना वायरस से संक्रमित मिला व्यक्ति, ठीक होने के बाद मनाया गया शादी का जश्न

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में दो जून को शादी के अगले ही दिन कोविड-19 संक्रमण के चलते एक अस्पताल में भर्ती कराए गए एक व्यक्ति के सामने, ठीक होकर छुट्टी मिलने के बाद शादी जैसा नजारा पेश किया गया.

विवाह के अगले दिन कोरोना वायरस से संक्रमित मिला व्यक्ति, ठीक होने के बाद मनाया गया शादी का जश्न

प्रतीकात्मक तस्वीर

हावड़ा:

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में दो जून को शादी के अगले ही दिन कोविड-19 संक्रमण के चलते एक अस्पताल में भर्ती कराए गए एक व्यक्ति के सामने, ठीक होकर छुट्टी मिलने के बाद शादी जैसा नजारा पेश किया गया. अस्पताल के अधीक्षक शुभाशीष मित्रा ने पत्रकारों को बताया कि 20 साल के सुप्रियो बंधोपाध्याय, पियाली बंधोपाध्याय के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने के अगले दिन यानि तीन जून को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

मित्रा ने कहा, ''डॉक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों ने उनके डर को दूर किया और निरंतर उपचार के बाद वह ठीक हो गए. तीन दिन पहले उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.'' शादी के बाद पारंपरिक रस्मों के बिना ही दुल्हन ससुराल पहुंची क्योंकि उसके पति को फुलेश्वर इलाके के संजीवनी अस्पताल ले जाया गया था.

अस्पताल प्रबंधन और जिला स्वास्थ्य विभाग ने अपने स्टाफ और दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों से सलाह-मशविरा करके मंगलवार दोपहर सुप्रियो के लिये भव्य आयोजन की योजना बनाई. इस दौरान दूल्हे की पोशाक पहने सुप्रियो, लाल रंग की साड़ी पहनी अपनी पत्नी पियाली के साथ नजर आए. पश्चिम बंगाल के मंत्री डॉक्टर निर्मल दास मांझी भी दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे.

सुप्रियो दासनगर के रहने वाले हैं जबकि पियाली हुगली जिले के मसात की निवासी हैं. इस मौके पर सुप्रियो ने पत्रकारों से कहा, 'जब मुझे पता चला कि मैं कोरोना वायरस संक्रमित हूं तो मैं डर गया था, लेकिन दासनगर पुलिस थाने के मेरे परिचित प्रभारी अधिकारी और अस्पताल के डॉक्टरों ने मेरी हिम्मत बढ़ाई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'मैं संकट की इस घड़ी में मेरा साथ देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं. मुझे उम्मीद है कि 14 दिन की क्वॉरंटीन अवधि पूरी करने के बाद मैं अपने काम पर लौट पाऊंगा.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)