जानिए, इंद्राणी की बेटी शीना बोरा मर्डर केस से जुड़ी दस अहम बातें...

जानिए, इंद्राणी की बेटी शीना बोरा मर्डर केस से जुड़ी दस अहम बातें...

मुंबई:

स्‍टार इंडिया के चीफ पीटर मुखर्जी की पत्‍नी इंद्राणी मुखर्जी को अपनी बेटी शीना बोरा के कत्‍ल के इल्‍ज़ाम में गिरफ्तार किया गया है। उन पर तीन साल पहले अपनी बेटी की हत्या का आरोप है। जानिए, इस केस से जुड़ी दस अहम बातें...

- इंद्राणी मुखर्जी, मीडिया नेटवर्क की सह संस्‍थापक जोकि अब 9X है, को मंगलवार रात मुंबई पुलिस कमिश्‍नर राकेश मारिया के नेतृत्‍व में एक टीम ने करीब घंटे भर तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया।

- इंद्राणी मुजर्खी शीना बोरा की हत्‍या की आरोपी हैं। यह बेटी उनकी पहले पति की संतान थी।

- शीना को 2012 के बाद कभी नहीं देखा गया और यकीन किया जाता था कि वह यूएस में है।

- इस हत्‍या का खुलासा इंद्राणी के ड्राइवर ने किया, जिसे हाल ही में एक जानकारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। वह पुलिस को उस जगह ले गया था, जहां तीन साल पहले रायगढ़ में (मुंबई से 84 किलोमीटर दूर) शीना की बॉडी को ठिकाने लगाया गया था।

- जिस वक्‍त शीना की हत्‍या हुई, तब वह 24 साल की थी। शीना और उसके भाई की परवरिश गुवाहाटी में नाना-नानी के पास हुई। बाद में शीना मुंबई में रहकर जॉब करने लगी।

- पीटर मुखर्जी ने NDTV से कहा कि वह अपनी पत्‍नी की गिरफ्तारी से हैरान हैं और यह जानकर भी कि शीना इंद्राणी की बेटी थी, न की बहन।

- पीटर मुखर्जी ने कहा, 'मैंने उन अफवाहों को कभी गंभीरता से नहीं लिया जब मैंने उन्‍हें चार साल पहले सुना, लेकिन अब यह मेरे पास पुलिस के विश्‍वस्‍त सूत्रों के जरिए पहुंची हैं।

- अभी तक किसी मकसद का पता नहीं चल सका है। पीटर ने NDTV से कहा, 'शीना उनके बेटे के साथ डेट कर रही थीं और इंद्राणी को यह रिश्‍ता कबूल नहीं था।'

- पीटर ने कहा, उसे कहा गया था कि उन्‍हें बताया गया था कि शीना यूएस में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- जब शीना गायब हुई, उसकी मां की तरफ से गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। यहां तक कि शीना के भाई माइकल का भी कहना है कि उसे भी यकीन नहीं था कि शीना गायब थी।