पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस : सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन और तेज प्रताप को भेजा नोटिस

पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस :  सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन और तेज प्रताप को भेजा नोटिस

मामले के दोनो शार्पशूटर तेज प्रताप यादव के करीबी हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन, तेज प्रताप यादव और सीबीआई को नेटिस जारी कर दो हफ्तों में जवाब मांगा है. यही नहीं इसके साथ सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट भी मांगी है.

राजदेव की पत्नी आशा रंजन की याचिका पर कोर्ट ने यह नोटिस दिया है और साथ ही कहा कि राजदेव के परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराएं.

वहीं आशा रंजन के वकील ने कहा कि जो पार्टी या एग्जीक्यूटिव में पोजीशन रखते हैं वे आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों से संबंध बनाने में एक सेकेंड भी नहीं लगाते, कई बार उनकी मदद भी लेते हैं.

राजदेव की पत्नी के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कई बार ताकतवर लोग दूसरे लोगों खासकर अकेली महिलाओं को खौफ में रखते हैं.

वहीं आशा रंजन के वकील ने कोर्ट में कहा कि राजदेव को शहाबुद्दीन पर खुलासे की वजह से कत्ल किया गया. दोनों शार्प शूटर शहाबुद्दीन और तेज प्रताप के करीबी हैं. 10 सितंबर को जमानत के वक्त कई बड़े नेता और पुलिस अफसर शहाबुद्दीन के साथ थे. राजदेव के परिवार को खतरा है, वहां केस नहीं चल सकता. कोर्ट ने बिहार के होम सेकेट्री को कहा है कि वह शहाबुद्दीन और तेज प्रताप को नोटिस भिजवाएं. अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com