तमिलनाडु : कोरोना वैक्सीन नहीं तो होटल और मॉल्स में एंट्री नहीं, मदुरै कलेक्टर का आदेश

वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को एक सप्ताह का समय दिया गया है.

तमिलनाडु : कोरोना वैक्सीन नहीं तो होटल और मॉल्स में एंट्री नहीं, मदुरै कलेक्टर का आदेश

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :

तमिलनाडु के मदुरै में कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने पर होटल और मॉल्स समेत सार्वजनिक स्थलों पर प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को एक सप्ताह का समय दिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह आदेश मदुरै के जिला कलेक्टर अनीश शेखर ने जारी किया है.

एएनआई ने कलेक्टर अनीश शेखर के हवाले से लिखा है, 'COVID-19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक लेने के लिए लोगों को एक सप्ताह का समय दिया जा रहा है. अगर कोई एक सप्ताह में वैक्सीन नहीं लगवा पाता है तो उसे होटल, शॉपिंग मॉल और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों जैसे सार्वजनिक स्थानों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी.'

कर्नाटक जहां कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के दो मामने सामने आए हैं, वहां शुक्रवार को कुछ ऐसी पाबंदियों का ऐलान किया गया था. मॉल, थिएटर और सिनेमा हॉल में प्रवेश के लिए कोरोना की दोनों डोज अनिवार्य की गई हैं. 

तमिलनाडु में कोरोना के मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में 711 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 27,29,061 पहुंच गई. शुक्रवार को 9 और लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है, कुल मौत का आंकड़ा 36513 पहुंच गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कर्नाटक में वैक्सीन नहीं तो थिएटर और मॉल्स में प्रवेश नहीं, विदेश भागा ओमिक्रॉन संक्रमित