चेन्नई : खेल मंत्री पर गर्ल्स होस्टल में महिला खिलाड़ी के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप

चेन्नई : खेल मंत्री पर गर्ल्स होस्टल में महिला खिलाड़ी के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप

वीडियो से ली गई तस्वीर

चैन्नई:

तमिलनाडु के खेल मंत्री एस सुंदरराज पर महिला खिलाड़ियों के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगा है। एक लोकल चैनल द्वारा जारी इस वीडियो में खेलमंत्री को चेन्नई के पुदुक्कोट्टई में स्थित एक गर्ल्स होस्टल में महिला खिलाड़ियों से बातचीत करते देखा जा रहा है। यह आरोप तमिलनाडु के विपक्षी दल पीएमके ने खेलमंत्री पर लगाया है। इस मामले के बाद अब पीएमके सुंदरराज को बर्खास्त करने की मांग कर रही है। हालांकि एनडीटीवी इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

वहीं, खेल मंत्री और उनकी पार्टी एआईएडीएमके ने अभी तक पीएमके के आरोपों का जवाब नहीं दिया है। पार्टी के प्रवक्ता सी.आर. सरस्वती ने कहा है कि अभी तक उन लोगों ने यह वीडियो नहीं देखा है। सरस्वती ने कहा कि खेल मंत्री 3 मार्च को आकस्मिक निरीक्षण करने के लिए छात्रावास पहुंचे थे। वहीं, पीएमके का कहना है कि सुंदरराज बिना किसी महिला अधिकारी के लड़कियों के होस्टल में रात को पहुंचे और वहां एक छात्रा को अनुचित रूप से छुआ और उसकी टीशर्ट खींची।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में मंत्री एक छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ‘आपका वजन बढ़ गया है, क्या आपकी मां को पता नहीं, क्या सिर्फ आपके पिता को पता है? क्या आपकी मां आपके पिता के साथ नहीं रहती हैं?’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हम आपके जूतों के लिए 900 रुपये और खाने के लिए प्रतिदिन 250 रुपये खर्च करते हैं। लेकिन आपको खिलाने से क्या फायदा जब आप स्वर्ण पदक न जीतें।‘ वहीं, पीएमके प्रमुख अंबुमणि रामदास ने केबिनेट से खेल मंत्री एस सुंदरराज को बर्खास्त करने की मांग की है।