सुशांत के कजिन और BJP MLA नीरज कुमार बबलू ने शिवसेना के संजय राउत को दी मुकदमे की चेतावनी

'सामना' में कुछ दिन पहले प्रकाशित कॉलम में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवडु एक्‍टर सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्‍छे संबंध नहीं थे और दूसरी शादी के बाद उनके पिता के साथ संबंध तनावपूर्ण हो गए थे.

सुशांत के कजिन और BJP MLA नीरज कुमार बबलू ने शिवसेना के संजय राउत को दी मुकदमे की चेतावनी

सुशांत के कजिन और बीजेपी एमएलए ने शिवसेना नेता संजय राउत को कानूनी नोटिस भेजा है

पटना:

Sushant Rajput case: बिहार के विधायक और बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के करीबी रिश्‍तेदार ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को बुधवार को एक कानूनी नोटिस (Legal notice)भेजा है. उनके वकील के अनुसार,  नोटिस में शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में (स्‍वर्गीय) सुशांत सिंह के अपने पिता के साथ तनावपूर्ण संबंधों (Strained relations)को लेकर लिखे गए एक लेख को लेकर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके पिता के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत पर सोमवार को हमला बोला और उन्हें मानहानि के मुकदमे की चेतावनी दी. बबलू शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना' में लिखी गई बातों से गुस्से में हैं.

सुशांत सिंह केस: बिहार के DGP बोले, 'मामला अब राजनीतिक बन गया है'

'सामना' में कुछ दिन पहले प्रकाशित कॉलम में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवडु एक्‍टर सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्‍छे संबंध नहीं थे और दूसरी शादी के बाद उनके पिता के साथ संबंध तनावपूर्ण हो गए थे. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) के वकील अनीश झा ने कहा, 'संजय राउत संसद सदस्‍य और शिवसेना के प्रवक्‍ता हैं. मेरे क्‍लाइंट नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि उन्‍हें (राउत को) अपने आधारहीन कमेंट्स को लेकर 24 घंटों के अंदर माफी मांगनी चाहिए. यदि वह ऐसा करते हैं तो हम मामले में आगे नहीं बढ़ेंगे लेकिन यदि वे ऐसा नहीं करते तो हम कानून की शरण लेंगे.' राउत ने सामना में प्रकाशित लेख में आरोप लगाया कि सुशांत अपने पिता की ''''दूसरी शादी'''' से नाराज थे और उनके अपने परिवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे तथा ऐसा हो सकता है कि इस मानसिक कष्ट के सुशांत अपने करियर के शिखर पर होने के बावजूद आत्महत्या करने के लिए विवश हुए हों. अभिनेता के परिवार के करीबी सूत्रों ने इस बात से इनकार किया कि उनके पिता केके सिंह ने 2002 में सुशांत की मां की मृत्यु के बाद दूसरी शादी के लिए प्रयास किया था. राउत की उक्त टिप्पणी पर बबलू ने सोमवार को कहा, “मैं संजय राउत के बारे में अच्छी सोच रखता था, लेकिन उनकी फूहड़ टिप्पणियों ने मेरे मन में उनके प्रति घृणा उत्पन्न कर दी है. मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि वह इस तरह की बकवास करने से बचें नहीं तो मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर सकता हूं.”

कृष्‍ण किशोर सिंह ने अपने बेटे सुशांत की मौत के करीब 40 दिन बाद, पिछले माह पटना के पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रबर्ती और उसके परिवार वालों पर सुशांत के साथ वित्‍तीय धोखाधड़ी करने और खुदकुशी के लिए 'उकसाने' का आरोप लगाया था. 

इस बीच, राउत की विवादास्पद टिप्पणी की बिहार में पार्टी लाइन से हटकर विभिन्न दलों ने निंदा की है.बिहार में सत्ताधारी जदयू के नेता संजय सिंह ने राउत को "मानसिक रूप से बीमार" बताते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार शुरुआत से ही जांच को पटरी से उतारने की कोशिश करती रही है. कांग्रेस के साथ बिहार के विपक्षी महागठबंधन में शामिल राजद के वरिष्ठ नेता जयप्रकाश नारायण यादव ने भी राउत की निन्दा की है. (भाषा से भी इनपुट)

सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


552648



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)