शिवसेना का नीतीश कुमार पर हमला, सुशांत सिंह राजपूत को बिहार ने नहीं, मुंबई ने दिलाई शोहरत

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छपे एक लेख के मुताबिक, बिहार सरकार को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हस्तेक्षप नहीं करना चाहिए.

शिवसेना का नीतीश कुमार पर हमला, सुशांत सिंह राजपूत को बिहार ने नहीं, मुंबई ने दिलाई शोहरत

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना का नीतीश कुमार पर निशाना (फाइल फोटो)

मुंबई:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई जांच को लेकर  बिहार और महाराष्ट्र सरकार में खींचतान जारी है. महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छपे एक लेख के मुताबिक, बिहार सरकार को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हस्तेक्षप नहीं करना चाहिए. पिछले कुछ सालों से सुशांत मुंबईकर थे. मुंबई ने उन्हें शोहरत दिलाई. बिहार संघर्ष के दिनों में उनके साथ नहीं खड़ा था."

लेख में कहा गया है कि सुशांत सिंह के परिवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग किए जाने के बाद बिहार सरकार ने पिछले हफ्ते सीबीआई जांच के लिए कहा था. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पूरे जीवन में कभी बिहार मूल के होने या बिहार कनेक्शन को लेकर नहीं इतराए. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बाद बिहार सरकार इस मामले में आई. 

सामना में लेख में कहा गया, "बिहार पुलिस इंटरपोल नहीं है. मुंबई पुलिस मामले में जांच कर रही है और किसी दूसरे राज्य को इसमें शामिल नहीं होना चाहिए. हर किसी को सच जानने का अधिकार है, लेकिन यह सही बात नहीं है कि सिर्फ सीबीआई या बिहार पुलिस की सच सामने ला सकती है." 


शिवसेना ने अपने मुखपत्र के लेख में स्थानीय मीडिया के हवाले से बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीजेपी और जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसमें कहा गया है कि "यह हास्यास्पद है कि जो बीजेपी की उम्मीदवारी स्वीकार कर चुका हो वह अब मुंबई पुलिस पर सवाल उठा रहा है." 

वीडियो: सुशांत केस में बिहार सरकार कर रही है राजनीति: मुंबई पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com