सुशांत सिंह केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को पूछताछ के लिए किया तलब

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को CBI ने पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनस पूछताछ आज की जाएगी या फिर कल होगी. 

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को CBI ने पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया हैं.हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनस पूछताछ आज की जाएगी या फिर कल होगी. वहीं रविवार को सुशांत राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI की टीम ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रसोईया नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए. 

यह भी पढ़ें: सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- दिव्य अनुभव...देखें Video

CBI की टीम ने सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया था और सभी संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपने तरीके से छानबीन को अंजाम दिया था.  

यह भी पढ़ें:  देखते ही बनता है सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस का नजारा, 'हैंग आउट विला' की फोटो और Video वायरल

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पटना में अभिनेतत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए दर्ज प्राथमिकी में जांच CBI को सौंप दी थी. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com