सुशांत केस में SC के आर्डर पर NCP नेता पार्थ पवार ने फिर दी 'अलग प्रतिक्रिया', कहा-सत्‍यमेव जयते

जब सुप्रीम कोर्ट की ओर से मामले की सीबीआई जांच के आज के आदेश पर कमेंट करने को कहा गया तो 30 वर्षीय पार्थ ने कहा, 'सत्‍यमेव जयते.'

सुशांत केस में SC के आर्डर पर NCP नेता पार्थ पवार ने फिर दी 'अलग प्रतिक्रिया', कहा-सत्‍यमेव जयते

पार्थ पवार ने सुशांत सिंह मामले में 'पार्टी लाइन से अलग' प्रतिक्रिया दी है

मुंबई :

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार (Parth Pawar)ने एक बार फिर 'पार्टी लाइन' का उल्‍लंघन किया है. जब सुप्रीम कोर्ट की ओर से मामले की सीबीआई जांच के आज के आदेश पर कमेंट करने को कहा गया तो 30 वर्षीय पार्थ ने कहा, 'सत्‍यमेव जयते.' गौरतलब है कि पार्थ की पार्टी राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) महाराष्‍ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ महाराष्‍ट्र में सरकार में है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश को महाराष्‍ट्र सरकार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है क्‍योंकि उद्धव ठाकरे की सरकार मामले की जांच मुंबई पुलिस से ही कराने के पक्ष में थी.महाराष्‍ट्र सरकार की राय थी कि राज्‍य पुलिस को अपना काम करने की इजाजत दी जाना चाहिए और सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. 

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे. महाराष्‍ट्र में विपक्षी पार्टी बीजेपी की ओर से सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही थी. इसके बाद पार्थ ने भी मामले की जांच सीबीआई से कराने के संबंध में ट्वीट किया था जिसके लिए उन्‍हें अपने 'दादा' शरद पवार की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. शरद पवार, पार्थ के पिता अजित पवार के चाचा हैं.

उस समय ऐसा माना जा रहा था कि इस मामले में अजित पवार इस मसले पर अपने चाचा यानी शरद पवार से नाराज हैं लेकिन राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्‍ठ नेता छगन भुजबल (Chhaggan Bhujbal) ने इसका खंडन किया था. भुजबल ने कहा था, 'पार्थ पवार राजनीति में नए हैं..अजित पवार नाराज नहीं है.' गौरतलब है कि सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच (Sushant Singh Rajput death Case)सीबीआई से कराने संबंधी अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की मांग को लेकर 79 वर्षीय शरद पवार ने अपनी नाराजगी जताई थी. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पार्थ की इस मांग पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था, 'हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, यह अपरिपक्‍व है. 

सुशांत सिंह राजपूत केस में 'सुप्रीम' फैसला: CBI करेगी जांच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com