केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने की CM पर्रिकर से बात, कहा- ठीक से चल रहा है उनका इलाज

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आज कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अमेरिका में चिकित्सा अच्छी चल रही है और उम्मीद जताई कि वह जल्द लौटेंगे.

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने की CM पर्रिकर से बात, कहा- ठीक से चल रहा है उनका इलाज

फाइल फोटो

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने की CM पर्रिकर से बात
  • कहा- ठीक से चल रहा है उनका इलाज
  • पर्रिकर का अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है
पणजी:

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आज कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अमेरिका में चिकित्सा अच्छी चल रही है और उम्मीद जताई कि वह जल्द लौटेंगे. पर्रिकर (62) अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं और अमेरिका के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है जहां उन्हें मार्च के पहले हफ्ते में भर्ती कराया गया था. वाणिज्य और उद्योग मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ मनोहर पर्रिकर से बात की जिनका अमेरिका के अस्पताल मेंठीक इलाज चल रहा है. उनके जल्द ठीक होने, जल्द वापस लौटने की कामना.’’

पेट दर्द की शिकायत के बाद फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

मुख्यमंत्री  पर्रिकर 14 फरवरी को बीमार पड़े थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुंबई के अस्पताल से उन्हें 22 फरवरी को छुट्टी मिली. उसी दिन पर्रिकर गोवा लौटे और विधानसभा में बजट पेश किया. कुछ दिनों बाद पर्रिकर को फिर गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल( जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया. 

गोवा में कोई ड्रग माफिया नहीं लेकिन व्यापार, उपभोग और पारगमन के लिए हो रही तस्करी : मनोहर पर्रिकर

मुख्यमंत्री चार दिनों तक जीएमसीएच में भर्ती रहे और फिर उन्हें पांच मार्च को लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से उन्हें अमेरिका ले जाया गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com