कुमार विश्वास को सम्मन के मुद्दे पर दिल्ली महिला आयोग में पड़ी फूट

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास को सम्मन जारी करने को लेकर मतभेद उभरकर सामने आ गए। आयोग की एक सदस्य ने उन्हें सम्मन जारी करने के फैसले पर इस्तीफा देने की धमकी दी। पार्टी की महिला कार्यकर्ता की शिकायत पर उन्हें सम्मन जारी किया गया है।

डीसीडब्ल्यू की सदस्य जूही खान ने सम्मन जारी करने के लिए आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह की आलोचना की और कहा कि यह विश्वास और आप को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि वह आयोग से इस्तीफा दे देंगी।

बहरहाल बरखा सिंह ने विश्वास और उनकी पत्नी को सम्मन जारी करने की पहल का बचाव किया। उन्होंने कहा कि विश्वास ने सम्मन का जवाब नहीं दिया और कल आयोग के समक्ष उपस्थित होने के लिए उन्हें फिर से सम्मन जारी किया जाएगा।

डीसीडब्ल्यू ने कल विश्वास और उनकी पत्नी को सम्मन जारी कर उनसे मंगलवार दोपहर तीन बजे मौजूद होने को कहा था। आप की एक महिला कार्यकर्ता ने आयोग का दरवाजा खटखटाकर आप नेता विश्वास को निर्देश दिए जाने की मांग की कि वह अवैध संबंधों की अफवाहों को खारिज करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस की पूर्व विधायक बरखा ने कहा, 'हम विश्वास को फिर से सम्मन जारी कर रहे हैं।' विश्वास डीसीडब्ल्यू दफ्तर नहीं आए। इससे पहले विश्वास ने कहा कि उन्हें डीसीडब्ल्यू से कोई नोटिस नहीं मिला।