बूढ़ी मां ने खाना मांगा तो शराबी बेटे ने उसकी गर्दन पर चला दी कुल्‍हाड़ी

बूढ़ी मां ने खाना मांगा तो शराबी बेटे ने उसकी गर्दन पर चला दी कुल्‍हाड़ी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सिवनी (एमपी):

मध्‍य प्रदेश के सिवनी जिले के आदिवासी बहुल किंदरई थाना क्षेत्र के पाटन गांव में कलयुगी बेटे ने खाना मांग रही वृद्ध मां की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

किंदरई थाना प्रभारी चूणामणि शुक्ला ने बताया कि मृतका की पहचान सुनिया बाई (65) के रूप में हुई है. शुक्रवार दोपहर मृतका का बेटा विपतलाल गौंड (45) शराब के नशे में घर लौटकर आया. घर में मौजूद वृद्ध मां ने जब बेटे से खाना मांगा, तो उसने खाना देने से इंकार कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान मां और बेटे के बीच कहासुनी हो गई. आवेश में आकर शराबी बेटे ने घर में रखी कुल्हाड़ी के वार से वृद्ध मां की गर्दन धड़ से अलग कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई. वारदात के दौरान आरोपी की पत्नी और बेटी मजदूरी करने खेत पर गए थे.

शुक्ला ने बताया कि सुनिया बाई की चीख सुनकर पड़ोसियों और ग्राम कोटवार ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को लखनादौन की अदालत में पेश करके जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com