'जज जगदीप सिंह निकले असली 'मैसेंजर ऑफ गॉड' जिन्होंने पर्दे के 'MSG' को सुनाई सजा'

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के मामले में सजा सुनाने वाले न्यायाधीश जगदीप सिंह सोमवार को सोशल मीडिया में छाए रहे

'जज जगदीप सिंह निकले असली 'मैसेंजर ऑफ गॉड' जिन्होंने पर्दे के 'MSG' को सुनाई सजा'

गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के तत्काल बाद जज जगदीप सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के मामले में जेल की सजा सुनाने वाले न्यायाधीश जगदीप सिंह सोमवार को सोशल मीडिया में छाए रहे और इस महत्वपूर्ण फैसले को लेकर उनकी जमकर तारीफ की गई. कई नेताओं, पत्रकारों तथा दूसरे यूजर्स ने उनको 'सलाम' किया. गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के तत्काल बाद जज जगदीप सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

एक यूजर आनंद रंगनाथन ने ट्वीट किया, "नाम याद रखें. जस्टिस जगदीप सिंह. भारतीय, भारत के कारण महान नहीं है. भारत, भारतीयों के कारण महान है."
 


वकील एचएस फुल्का ने न्यायाधीश की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, "भारत को और मजबूत लोकतंत्र बनाने के लिए हमें जगदीप सिंह जैसे और न्यायाधीशों की जरूरत है."
 
एक अन्य यूजर पूजा मलिक ने लिखा, "हमें जज जगदीप सिंह, मि. नारायणन जैसे बहादुर लोगों की जरूरत है... आप सभी को सलाम.."
 
शुभम सिन्हा नामक एक यूजर्स ने लिखा, "न्यायाधीश जगदीप सिंह असली 'मैसेंजर ऑफ गॉड' निकले जिन्होंने पर्दे के 'मैसेंजर ऑफ गॉड' को सजा सुनाई." विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक की सुनारिया जेल में बनी अस्थायी अदालत में राम रहीम को सजा सुनाई. हिंसा की आशंका के मद्देनजर उनको हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक ले जाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें