जिस दिन PM मोदी संन्यास लेंगे, मैं भी राजनीति को अलविदा कह दूंगी: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी.

जिस दिन PM मोदी संन्यास लेंगे, मैं भी राजनीति को अलविदा कह दूंगी: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'मोदी के संन्यास लेने पर मैं भी छोड़ दूंगी राजनीति'
  • 'पीएम मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे'
  • स्मृति ईरानी ने 'वर्ड्स काउंट महोत्सव' में एक परिचर्चा के दौरान यह कहा
पुणे:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी. हालांकि, स्मृति ने कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे. उन्होंने 'वर्ड्स काउंट महोत्सव' में एक परिचर्चा के दौरान यह कहा. जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब 'प्रधान सेवक बनेंगी. दरअसल, इस शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं. केंद्रीय मंत्री ने इस पर जवाब दिया, "कभी नहीं. मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं.'' उन्होंने कहा, जिस दिन 'प्रधान सेवक' नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी.

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल


हाल ही में ईरानी को कांग्रेस पर धारदार हमले के लिए प्रवक्ता बनाया गया है, क्योंकि वह हाजिरजवाब और स्पष्ट वक्ता हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में ईरानी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी. नेहरू-गांधी परिवार के सदस्यों पर आरोपों के संबंध में भाजपा की ओर से हमला करने में वह हमेशा मुखर रही हैं. विवादित राफेल विमान सौदे को लेकर सरकार पर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर उन्होंने कई बार स्पष्ट तरीके से पार्टी का नजरिया पेश किया है. 

विपक्ष से 'जंग' के लिए BJP के तरकश में 'तीर' तैयार, 2019 में इनके हाथ में कांग्रेस पर 'हमले' की कमान!


भाजपा ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर पलटवार करने के लिए ईरानी को उतारा था. चिदंबरम ने फ्रांस से राफेल विमान खरीद के सौदे से संबंधित एक अखबार की रपट को लेकर भाजपा पर हमला किया था. हाल ही में प्रधानमंत्री को फिलिप कोटलर प्रेसीडेंशियल अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर राहुल गांधी द्वारा किए गए उपहास का ईरानी ने करारा जवाब दिया था. 

VIDEO: हिंदुत्व के मुद्दे पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कुछ यूं साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com