सुनील जाखड़ से मिलने के बाद सिद्धू के चेहरे पर आई मुस्कान, बोले- तलाश रहा मार्गदर्शन

रावत का चंडीगढ़ दौरा अमरिंदर सिंह को मनाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. उधर, सिद्धू और जाखड़ के बीच मुलाकात आधे घंटे से ज्यादा समय तक चली और इसके बाद सिद्धू ने जाखड़ को बड़ा भाई और मार्गदर्शक बताया.

सुनील जाखड़ से मिलने के बाद सिद्धू के चेहरे पर आई मुस्कान, बोले- तलाश रहा मार्गदर्शन

पंजाब कांग्रेस में जारी कलह के बीच सिद्धू सुनील जाखल से मिले.

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस में जारी कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम अमरिंदर सिंह की नेताओं के साथ मुलाकात का दौर जारी है. इस क्रम में नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिले. दोनों ने एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया. सिद्धू ने कहा कि उन्होंने पार्टी की पंजाब इकाई के कई पूर्व अध्यक्षों से उनका मार्गदर्शन करने का निवेदन किया था. इस क्रम में ही सुनील जाखड़ से उनकी मुलाकात हुई. सिद्धू ने जाखड़ से मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा कि उन्होंने "बुद्धिमान व्यक्तियों से बातचीत की." जाखड़ से मुलाकत के बाद नवजोत सिंह सिद्धू खुश तो दिखे लेकिन उन्होंने कोई ऐलान अभी तक नहीं किया है. इससे पहले वे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष रहे प्रताप बाजवा और शमशेर सिंह ढुलो से भी मिल चुके हैं.

सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से पंचकूला में उनके आवास पर मुलाकात की. यह बैठक कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत और अमरिंदर सिंह के बीच हुई बैठक से कुछ घंटे पहले हुई. रावत से मुलाकात के बाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा लिया गया कोई भी फैसला सभी को स्वीकार्य होगा.

पंजाब के मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, "कांग्रेस में पहले भी सब कुछ ठीक था, अब भी ठीक है और भविष्य में भी ठीक होगा. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नियमित रूप से एक-दूसरे से मिलते रहते हैं."

अमरिंद बोले- सोनिया गांधी का फैसला सबको स्वीकार होगा

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस महासचिव हरीश रावत से मुलाकात के बाद शनिवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी जो भी फैसला करेंगी वो सबको स्वीकार होगा. कांग्रेस के पंजाब प्रभारी रावत शनिवार दोपहर चंडीगढ़ पहुंचे और मुख्यमंत्री से मिले. रावत हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ पहुंचे और वहां से सीधे मुख्यमंत्री के मोहाली स्थित फार्म हाउस गए. मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने अमरिंदर सिंह के हवाले से कहा कि रावत के साथ उपयोगी बैठक हुई. उन्होंने कहा, ‘‘हरीश रावत जी के साथ उपयोगी बैठक हुई. यह दोहराया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला सबको स्वीकार होगा. कुछ मुद्दे उठाए, जिनके बारे में रावत ने कहा कि इन्हें कांग्रेस अध्यक्ष तक पहुंचाया जाएगा.''

अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद हरीश रावत ने किया ट्वीट


मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह जी से मिलकर अभी-अभी दिल्ली लौटा हूं. मुझे प्रसन्नता है कि बहुत सारी बातें जो बाहर चर्चा में हैं, वो बिल्कुल निर्मूल साबित हुई हैं और कैप्टन साहब ने फिर से अपने उस महत्वपूर्ण बयान को दोहराया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि माननीया कांग्रेस अध्यक्ष, पंजाब के विषय में अध्यक्ष के पद को लेकर के जो भी निर्णय करेंगी वो निर्णय मुझे स्वीकार्य होगा, मैं उसका आदर करूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(भाषा इनपुट के साथ)