हैदराबाद : पेट्रोल भरवा रही कार में अचानक लगी आग, दमकल की मदद से टला बड़ा हादसा

पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह घटना कार के आग के चपेट में आने के बाद हुई, जिसमें पेट्रोल भरा जा रहा था. यह आग काफी तेजी से स्टेशन तक फैल गई. हालांकि, अब इस पर काबू पा लिया गया है''. 

हैदराबाद : पेट्रोल भरवा रही कार में अचानक लगी आग, दमकल की मदद से टला बड़ा हादसा

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाते वक्त अचानक गाड़ी में लगी आग.

खास बातें

  • पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानल लगी आग
  • पेट्रोल डलवाते वक्त गाड़ी में लगी आग
  • दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
हैदराबाद:

हैदराबाद (Hyderabad) के पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर पेट्रोल डलवाते वक्त एक गाड़ी में अचानक आग लग गई और कुछ ही सेकंड में गाड़ी पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं मिली है. गाड़ी में आग जिस वक्त लगी, उस वक्त चालक वॉशरूम चला गया था. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ''पेट्रोल, गाड़ी के ऊपर गिर गया था और गाड़ी के ज्याादा गर्म होने के कारण उसमें आग लग गई. आग लगते ही गाड़ी का मालिक और चालक मौके से फरार हो गए. इसके बाद पेट्रोल पंप पर काम करने वाले लोगों ने तुरंत ही 100 नंबर और दमकल विभाग को फोन किया. इसके बाद 5 से 10 मिनट में दोनों की टीमें मौके पर पहुंची''.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आवास के पास लगी आग, दमकल की 17 गाड़ियों ने पाया काबू

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ''स्टाफ की मदद से हमने जल्द ही आग पर काबू पा लिया''. गाड़ी में लगी आग, गैस स्टेशन के अंदर फैल रही थी लेकिन मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने वक्त रहते स्थिति संभाल ली. तस्वीर में स्कोडा सुपर्ब पूरी तरह से आग की चपेट में नजर आ रही है, जो पेट्रोल की मशीनों तक फैल रही थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह घटना कार के आग के चपेट में आने के बाद हुई, जिसमें पेट्रोल भरा जा रहा था. यह आग काफी तेजी से स्टेशन तक फैल गई. हालांकि, अब इस पर काबू पा लिया गया है''. पेट्रोल पंप को फिलहाल बंद कर दिया गया है और घटना में हुए नुकसान की अभी जानकारी नहीं मिली है. साथ ही अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि ड्राइवर या कार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: दिल्ली में बीते दो सप्ताह में तीसरी बार लगी आग