शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी 'सलाह' जिस पर ट्विटर ने कहा 'ट्वीट ऐसा करो जो शोभा दे!'

शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी 'सलाह' जिस पर ट्विटर ने कहा 'ट्वीट ऐसा करो जो शोभा दे!'

शोभा ने रियो ओलिंपिक में गए भारतीय खिलाड़ियों पर भी टिप्पणी की थी

मुंबई:

स्तंभकार शोभा डे ने एक बार फिर ओखली में सिर दे दिया है. अपने बयानों को लेकर विवादों में पड़ने वाली डे ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को सलाह दी है कि वह ट्वीट ज़रा 'कम' करें. हालांकि डे ने इस ट्वीट में स्वराज को टैग नहीं किया लेकिन इसके बावजूद ट्विटर की दुनिया को उनकी यह टिप्पणी हजम नहीं हुई और उन्हें अलग अलग प्रतिक्रियाएं मिली. डे ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा था - 'सुषमा स्वराज : 2017 का वादा - शांत रहें और ट्वीट न करें.'

ट्विटर यूज़र श्वेता झलानी ने लिखा कि 'राखी सावंत भी आपसे बेहतर बातें करती हैं. हमारी विदेशमंत्री कमाल की हैं. उनका सम्मान कीजिए.' वहीं एक और ट्वीट में लिखा गया कि किसी दिन शोभा डे को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया जाएगा और स्वराज को मदद के लिए ट्वीट ही करेंगीं. सर रवींद्र जडेजा नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया - शोभा डे - 2017 का वादा - ट्वीट ऐसा करो जो शोभा दे..' वहीं एक ट्वीट के मुताबिक डे ने ऐसा जानबूझकर लिखा है. वह सुषमा स्वराज को टैग कर सकती थी लेकिन उनमें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है.
 








आपको याद दिला दें कि शोभा डे ने रियो ओलिंपिक 2016 के दौरान भी भारतीय खिलाड़ियों के बारे में एक ट्वीट किया था जिसे लेकर खासा विवाद खड़ा हो गया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'ओलिंपिक्स जाने वाली टीम इंडिया का गोल - रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापिस आओ. पैसे और मौके की सिर्फ बर्बादी.' डे के इस ट्वीट की कड़ी आलोचना हुई थी और उनसे यह भी कहा गया था कि आप आराम से जो जाइए, हमें आपकी दया नहीं चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com