BJP पर शिवसेना का तंज, कहा- नरेश अग्रवाल के लिए रेड कार्पेट बिछाने से 'प्रभु श्रीराम' भी नाराज हो गये

नरेश अग्रवाल के ज्वाइनिंग को लेकर बीजेपी पर उनकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने हमला बोला है.

BJP पर शिवसेना का तंज, कहा- नरेश अग्रवाल के लिए रेड कार्पेट बिछाने से 'प्रभु श्रीराम' भी नाराज हो गये

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उपचुनाव के नतीजों के बीच संजय राउत ने तंज कसा है.
  • नरेश अग्रवाल को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर हमला बोला है.
  • शिवसेना ने कहा कि अब प्रभु श्री राम भी नाराज हो गये हैं.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनाव के नतीजों को लेकर सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. शिवसेना के संजय राउत का मानना है कि उपचुनाव में बीजेपी सपा-बसपा गठबंधन की वजह से नहीं हार रही है, बल्कि वह इसके लिए सपा से भाजपा में आए राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश उपचुनाव में बीजेपी समाजवादी पार्टी से पीछे चल रही है. गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की वोटों की गिनती जारी है, जिसमें दोनों जगह सपा उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. 

नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर दिया विवादित बयान, सुषमा स्वराज ने कहा- ‘ऐसी टिप्पणी अस्वीकार्य’

संजय राउत ने कहा कि मैं ये नहीं मानता कि सपा-बसपा गठबंधन ने काम किया. मैं मानता हूं कि प्रभु श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा के नेता के लिए आपने जिस दिन रेड कार्पेट डाला, उसी दिन प्रभु श्रीराम भी आपके खिलाफ हो गये. 


बता दें कि बीते दिनों राज्यसभा का टिकट न मिलने से नाराज राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. बीजेपी ज्वाइन करने के तुरंत बाद उन्होंने राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर टिप्पणी कर बुरे फंस गये थे. इससे पहले सपा में रहते हुए नरेश अग्रवाल श्री राम को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. 

गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव परिणाम 2018 Live Updates: योगी के गढ़ में सपा की सेंध, साइकिल ने कमल को छोड़ा पीछे

गौरतलब है कि यूपी के गोरखपुर और फूलपुर और बिहार के अररिया लोकसभा, जहानाबाद और भभुआ विधानसभा की खाली सीटों पर 11 मार्च को मतदान हुए थे. इसकी गिनती अभी जारी है. अभी तक जो रुझान सामने आए हैं उसमें गोरखपुर और फुलपुर में सपा कैंडिडेट आगे चल रहे हैं और अररिया में राजद आगे चल रही है. 

VIDEO : यूपी उपचुनाव में बड़ी टक्कर, सपा-बीजेपी में आगे निकलने की होड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com