शिवसेना ने बताई वजह, क्यों पार्टी के कुछ वरिष्ठ विधायकों को मंत्रिमंडल में नहीं किया गया शामिल

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र मंत्रिपरिषद में शामिल न किए जाने पर शिवसेना के कुछ वरिष्ठ नेता नाखुश हो गए हैं.

शिवसेना ने बताई वजह, क्यों पार्टी के कुछ वरिष्ठ विधायकों को मंत्रिमंडल में नहीं किया गया शामिल

महाराष्ट्र में सोमवार को हुआ है मंत्रिमंडल का विस्तार.

खास बातें

  • महाराष्ट्र में सोमवार को हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार
  • शिवसेना के कई वरिष्ठ नेताओं को नहीं बनाया गया मंत्री
  • शिवसेना नेता संजय राउत ने बताई इसकी वजह
मुंबई:

उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र मंत्रिपरिषद में शामिल न किए जाने पर शिवसेना के कुछ वरिष्ठ नेताओं के नाखुश होने की अटकलों के बीच पार्टी के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि तीन पार्टी की गठबंधन सरकार में शिवसेना के पास 'सीमित विकल्प' थे. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने कहा कि उन्हें 24 अक्टूबर को राज्य विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी को समर्थन देने वाले सहयोगियों को इसमें जगह देनी थी. राज्यसभा सदस्य ने कहा, 'हमें नए चेहरों को भी मौका देना था.'

महाराष्ट्र सरकार में कांग्रेस के मंत्रियों ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

शिवसेना ने सोमवार को हुए विस्तार के दौरान नए मंत्रिपरिषद् में रामदास कदम, दिवाकर रावते, रवींद्र वाइकर, दीपक केसरकर और तानाजी सावंत जैसे अपने नेताओं को जगह नहीं दी. राउत सोमवार को हुए बहु प्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार समारोह में शामिल नहीं हुए. उनकी गैर मौजूदगी से अटकलें लगाई गईं कि शिवसेना विधायक एवं उनके भाई सुनील राउत को मंत्री नहीं बनाए जाने से वह नाराज हैं.

शिवसेना का BJP को संदेश- विपक्ष दरियादिली दिखाए, सरकार को आराम से काम करने देना चाहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि वह शपथ ग्रहण समारोह से दूर क्यों रहे, इस पर राउत ने मंगलवार को कहा, 'मैं 'सामना' के कार्यालय में अपना काम कर रहा था.' विपक्षी दल भाजपा के नेता भी ठाकरे सरकार के मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए. 

VIDEO: उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल में आदित्‍य ठाकरे और अजित पवार समेत 36 मंत्रियों ने ली शपथ