सीबीआई की छापेमारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया सवाल, कहा- 'ये सही समय नहीं था'

सीबीआई की छापेमारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया सवाल, कहा- 'ये सही समय नहीं था'

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर सीबीआई के छापेमारी की भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने इस मुद्दे पर बुधवार को कई ट्वीट किए। बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव के वक्त से ही नाराज चल रहे पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने छापेमारी की टाइमिंग पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मैं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पीएम के खिलाफ इस्तेमाल की गई गलत भाषा को सही नहीं ठहरा रहा, लेकिन राजनीति में समय का बड़ा खेल होता है और ये समय रेड के लिए सही नहीं था।


संसद सत्र के दौरान किसने छापेमारी का सुझाव दिया
आगे उन्होंने लिखा कि मैं इस बात से हैरान हूं कि संसद सत्र के दौरान किसने छापेमारी का सुझाव दिया, जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न सिर्फ काफी लोकप्रिय हैं बल्कि जनता के चहेते भी हैं। मैं चाहूंगा कि वह लोग सही कदम उठाए जिनकी वजह से हमारी पार्टी और हमारे लोगों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इसके साथ ही उन्होंने अपने अन्य ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाह देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को हमारे प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कदम को कही से उचित नहीं ठहराया जा सकता है, हालांकि ये भी देखने की जरूरत है कि क्यों और किसने ये सब शुरू किया।
गौरतलब है कि मंगलवार को सीबीआई द्वारा भ्रष्‍टाचार की शिकायत पर दिल्‍ली के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दिल्‍ली सचिवालय स्थित दफ्तर के अलावा घर पर भी छापेमारी की गई। इस कार्रवाई पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने केंद्र सरकार, खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमले किए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com