पीएम मोदी ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान तो शशि थरूर ने चिंता जताते हुए कह दी ये बात

पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा.

पीएम मोदी ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान तो शशि थरूर ने चिंता जताते हुए कह दी ये बात

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान पर शशि थरूर ने साधा निशाना

खास बातें

  • पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान पर शशि थरूर का रिएक्शन
  • कहा- पीएम के फैसले ने लोगों को चिंतित कर दिया है
  • क्या यह पूरे देश में इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है: थरूर
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने पर विचार के बारे में ट्वीट किये जाने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर ही इस विषय पर चर्चा होने लगी, जहां एक तरफ पीएम मोदी के समर्थक उन्हें ऐसा नहीं करने की सलाह देने लगे तो वहीं उनके विरोधियों ने इस विषय पर चुटकी लेनी शुरू कर दी. इसी कड़ी में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी ट्विटर के माध्यम से उन पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि पीएम के अचानक से सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान ने लोगों को चिंतित कर दिया है. कि क्या यह पूरे देश में इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी अच्छी तरह से जानते हैं कि सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है. यह नफरत फैलाने के लिए नहीं है. 

अखिलेश यादव ने भी PM मोदी को दी सलाह- 'सोशल मीडिया ही नहीं... साहब छोड़ने के लिए तो और भी बहुत कुछ है जैसे...'

बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा.

PM मोदी ने कहा- सोशल मीडिया छोड़ने पर कर रहा हूं विचार, तो राहुल गांधी ने दे डाली यह सलाह...

प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप के 73.2 मिलियन फॉलोअर हैं. पीएम मोदी के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है तो वहीं उनके समर्थक पीएम के इस फैसले का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. 

Video: प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा- सोचता हूं, छोड़ दूं सोशल मीडिया​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com