विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 07, 2022

लता मंगेशकर को शाहरुख खान की 'दुआ' ने सोशल मीडिया यूजर्स को किया भावुक

राजनेताओं से लेकर लेखकों, छात्र नेताओं और विविध क्षेत्रों के लोगों ने सुपरस्टार के इस हावभाव की गर्मजोशी से सराहना की है.

Read Time: 4 mins
लता मंगेशकर को शाहरुख खान की 'दुआ' ने सोशल मीडिया यूजर्स को किया भावुक
मुंबई के शिवाजी पार्क में शाहरुख खान दुआ कर रहे हैं, जबकि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी हाथ जोड़कर प्रणाम कर रही हैं.
नई दिल्ली:

पूरे देश ने रविवार को महान गायिका और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को भावभीनी विदाई दी. उनके अंतिम संस्कार के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत कई गणमान्य हस्तियां मुंबई के शिवाजी पार्क में मौजूद थीं. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अंतिम संस्कार स्थल पर मौजूद थे. उस दौरान दुआ करती उनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है लेकिन इसके साथ ही  एक विवाद भी शुरू हो गया है.

मुंबई के शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार समारोह के एक दृश्य में शाहरूख खान और उनकी प्रबंधक पूजा ददलानी को गायिका को अंतिम सम्मान देते हुए दिखाया गया है. खान दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ में हाथ उठाए दिख रहे हैं जबकि उनकी मैनेजर अपने हाथ जोड़े हुए दिख रही हैं.  दुआ और प्रणाम की उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों ने इसकी सराहना की कि कैसे एक फ्रेम ने भारत की विविधता को खूबसूरती से कैद किया है.

राजनेताओं से लेकर लेखकों, छात्र नेताओं और विविध क्षेत्रों के लोगों ने सुपरस्टार के इस हावभाव की गर्मजोशी से सराहना की है.

हालांकि, हरियाणा भाजपा नेता के एक ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है. बीजेपी नेता अरुण यादव, जिनके ट्विटर हैंडल से कहा गया है कि वह हरियाणा भाजपा के आईटी सेल के राज्य प्रभारी हैं, ने एक छोटी क्लिप साझा की, जिसमें खान को दुआ करते समय, अपना मास्क हटाते हुए और हवा करते हुए दिखाया गया है.

यादव ने एक ट्विटर पोस्ट में अभिनेता के खिलाफ लिखा, "क्या उसने थूका है?" इसके बाद कई लोगों ने खान पर लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में महान गायिका का अनादर करने का आरोप लगाया है.

इसके बाद कई लोगों ने बीजेपी नेता की भी आलोचना की है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी बीजेपी नेता पर नफरत फैलाने के आरोप लगाए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;