यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मजबूत व्यक्ति हैं संजय दत्त, उन्हें स्वीकार है फैसला : वकील

खास बातें

  • संजय दत्त के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि संजय एक मजबूत आदमी हैं और उन्होंने उच्चतम न्यायालय द्वारा दी गई सजा को ‘जस का तस’ स्वीकार कर लिया है।
नई दिल्ली:

संजय दत्त के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि संजय एक मजबूत आदमी हैं और उन्होंने उच्चतम न्यायालय द्वारा दी गई सजा को ‘जस का तस’ स्वीकार कर लिया है।

1993 विस्फोट मामले में टाडा अदालत के समक्ष दत्त की पैरवी करने वाले मानशिंदे ने कहा कि उन्होंने संजय से बात की है। संजय को साढ़े तीन साल और जेल में रहना होगा।

मानशिंदे ने कहा, संजय दत्त ने मुझे बताया कि उन्होंने निर्णय को जस का तस स्वीकार कर लिया है। वकील ने कहा कि हालांकि वे उपलब्ध कानूनी कार्यवाही करेंगे। मैं नहीं जानता कि वह किस तरह की राहत का दावा कर सकते हैं। उन्होंने कहा, लेकिन संजय दत्त शीर्ष अदालत द्वारा सुनाए गए साढ़े तीन साल कैद के फैसले का पालन पूरी तरह से करेंगे। साढ़े तीन साल कोई बहुत लंबा वक्त नहीं है। मानशिंदे ने कहा, हमने शुरू से ही उसे सजा के लिए तैयार कर दिया था। संजय दत्त एक मजबूत व्यक्ति हैं और वह अपने लिए लड़ेंगे। इसी बीच अभिनेता उपनगरीय बांद्रा इलाके में पाली हिल स्थित अपने पेंटहाउस में केवल अपने परिवार के साथ रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय के घर के बाहर बहुत से मीडियाकर्मी फैसले उनकी प्रतिक्रिया लेने के लिए मौजूद थे, लेकिन अभी तक उन्होंने उनसे बात नहीं की है।