ड्रग्स केस में कथित लेनदेन की जांच के बीच समीर वानखेड़े पद पर रहेंगे या नहीं? NCB अफसर का जवाब

विजिलेंस जांच जारी रहने तक मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपने पद पर बने रहेंगे या नहीं? इस सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि अभी इस पर कमेंट कहना जल्दबाजी होगा.

ड्रग्स केस में कथित लेनदेन की जांच के बीच समीर वानखेड़े पद पर रहेंगे या नहीं? NCB अफसर का जवाब

नवाब मलिक के आरोपों पर कुछ नहीं कह सकते : ज्ञानेश्वर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के एक गवाह ने 18 करोड़ रुपये की डील होने का आरोप लगाकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) गवाह प्रभाकर सैल द्वारा लगाए आरोपों की जांच करा रहा है. एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल और चीफ विजिलेंस अफसर ज्ञानेश्वर सिंह ने सोमवार को कहा कि हमारे एक गवाह ने सोशल मीडिया के जरिये कुछ आरोप लगाए हैं. हमें मुंबई से इसकी जानकारी मिली. हमने इसकी विजिलेंस जांच शुरू कर दी है. 

विजिलेंस जांच जारी रहने तक मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अपने पद पर बने रहेंगे या नहीं? इस सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि अभी इस पर कमेंट कहना जल्दबाजी होगा. उन्होंने कहा कि मैं जांच की टाइम लिमिट के बारे में कुछ नहीं कह सकता क्योंकि अभी तो हमने जांच शुरू की है. गवाहों से भी बात करेंगे.

READ ALSO: समीर वानखेड़े बोले- 'मेरी मां मुस्लिम थीं तो क्या अब उन्हें भी मामले में घसीटना चाहते हैं'

नवाब मलिक की ओर से समीर वानखेड़े और एनसीबी पर लगाए गए आरोपों पर चीफ विजिलेंस अधिकारी ने कहा, "नवाब मलिक ने जो कहा है उस पर हम कुछ नहीं कह सकते. वो स्वतंत्र नागरिक हैं. हम एक प्रोफेशनल जांच एजेंसी हैं. हम कोई भी कमेंट्स ऐसे नहीं कर सकते. 


वीडियो: समीर वानखेड़े ने फंसाए जाने और गिरफ्तारी का डर किया जाहिर, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर से मांगी सुरक्षा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com