आगरा-कानपुर राजमार्ग पर पर कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर, बिहार के नौ लोगों की मौत

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें 12 लोगों में से नौ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे.

आगरा-कानपुर राजमार्ग पर पर कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर, बिहार के नौ लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में बिहार के 9 लोगों की मौत

आगरा-कानपुर (Agra-Kanpur Expressway) राजमार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह एक कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा की ओर से जा रही थी. तभी चालक ने कार पर नियंत्रण खो दिया और वह डिवाइडर पार करके दूसरे ओर चली गई और सामने से आ रहे कंट्रेनर से उसकी आमने-सामने की भिडंत हो गई.

अब सड़क दुर्घटना में बच सकेगी लोगों की जान, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

उन्होंने बताया कि हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें 12 लोगों में से नौ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

कर्नाटक: मृतक जानकर पोस्टमार्टम की तैयारियों में जुटे थे डॉक्टर, अचानक शरीर में होने लगी हलचल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान गुड्डू कुमार, बबलू प्रजापति, विकास कुमार, राजेश, नगेंद्र कुमार, सुरेंद्र कुमार, कार चालक अनिल, अमन और विपिन के रूप में हुई है. वहीं सुजीत, सूरजदेव और छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)